धनु राशि के लोगों को पीठ और गर्दन के दर्द से राहत चाहिए, तो अपनी मुद्रा पर ध्यान दें

Published on: 1 February 2022, 00:00 am IST

लंबे समय तक बैठकर काम करना आसान नहीं होता। गलत मुद्रा आपके गर्दन और कमर में दर्द दे सकता है। इसलिए धनुराशी वालें इसका ध्यान रखें।

  • 108 Likes
Ye hai dhanu rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है धनुराशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

पीठ के ऊपरी हिस्से और गर्दन में अकड़न से जलन होगी। अपने बैठने की मुद्रा में बदलाव करें। इसके अलावा अपनी शारीरिक गतिविधि के दौरान अधिक मेहनत करने से बचें। एक मालिश या भाप आपको जकड़न को दूर करने में मदद करेगी। यदि आप रक्तचाप से पीड़ित हैं, तो असंतुलन के कारण आपको मतली या तेज सिरदर्द महसूस हो सकता है। इसकी जांच करवाएं और इसे संतुलित करने के लिए आवश्यक सावधानी बरतें।

काम पर लोग मांग कर रहे होंगे और आपको कुछ शांति से अपना रास्ता बनाना होगा। पुराने ग्राहक अधिक काम के लिए वापस जुड़ेंगे। अपने साथी या प्रेमी के साथ किसी ऐसी बात पर मनमुटाव से बचें, जो उन्होंने अतीत में गुस्से की स्थिति में कही हो। अतीत की बात करके चीजों को बिगाड़ने के बजाय क्षमाशील बनें।

परिवार के सदस्यों के साथ अकेले समय बिताने से पारिवारिक जीवन स्थिर रहेगा। परिवार के बड़े सदस्य निर्णय लेने के लिए आप पर निर्भर होंगे और आपको उनके लिए कुछ चयनों को पूरा करना होगा। दिन के दूसरे भाग में भाई-बहन के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। परिवार के सदस्यों के साथ अपने काम के तनाव को लेकर सतर्क रहें, क्योंकि वे आपके लिए चिंतित हो सकते हैं। सामाजिक जीवन व्यस्त रहेगा क्योंकि मित्र आपसे मिलने आ सकते हैं। किसी पुराने मित्र से भी सुनने को मिलेगा।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलते रहेंगे जिससे आप हाल ही में मिले हैं। कोशिश करें और उनके साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताएं।

ऐक्टिविटी टिप- अपने विचारों को प्रकाशित करने या केवल आभारी होने से मदद मिलेगी।

कार्मिक टिप- निर्णायक बनें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं। 

यह भी पढ़ें: WFH: गर्दन में दर्द है या अकड़न? अपने डेली फिटनेस रूटीन में इन एक्सरसाइज को करें शामिल