मिथुन राशि के जातकों की बाहर का खाना खाने की आदत, आज उन्हें पेट की परेशानियां दे सकती है

अपनी क्रेविंग्स को थोड़ा कंट्रोल करें और बाहर का खाना नहीं खाएं, नहीं तो आपको पेट संबंधी कई परेशानियां हो सकती हैं।
Ye hai mithun raashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है मिथुन राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
  • 100

पेट से संबंधित समस्याओं के कारण स्वास्थ्य अस्थिर रहेगा। आप अपने आहार और दिनचर्या में बदलाव करने में सक्षम होंगे। अधिक अनुशासन लागू करने के लिए आज का दिन अच्छा है। आज बाहर के खाने से बचें। नींद में खलल पड़ेगा।

काम स्थिर रहेगा लेकिन अनावश्यक विचार और मुद्दे आपके दिमाग को थका देंगे। आपका अति संवेदनशील स्वभाव कार्यस्थल पर आपके विरुद्ध काम करेगा। आप लोगों की हर बात को गलत समझेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान दें और दूसरों को अपना काम करने दें। दूसरों को या खुद को दोष देने से मदद नहीं मिलेगी।

परिवार के अन्य सदस्यों के बीच मनमुटाव के कारण पारिवारिक जीवन अस्थिर रहेगा। परिवार में कुछ अपरिहार्य तनाव रहा है। अपने प्रियजनों के लिए आपकी चिंता के कारण आप घसीटे जा सकते हैं। आप कोशिश करेंगे और उनके लिए खड़े होंगे। अधिक शांत रहें और नाजुक रिश्तों को संभालते समय सावधान रहें।

अपनी बात को सिर्फ इसलिए थोपने से मदद नहीं मिलने वाली है क्योंकि आप सही हैं। पार्टनर के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। आप उनके साथ बिताने के लिए समय निकालेंगे और उन्हें प्यार करेंगे। सामाजिक जीवन पिछड़ जाएगा।

अगर आप अविवाहित हैं तो आज ऑनलाइन ऐप के जरिए किसी दिलचस्प व्यक्ति से आपकी मुलाकात होगी।

एक्टिविटी टिप – कोई किताब पढ़ें आपको अच्छा लगेगा।

कार्मिक उपाय – दूसरों के साथ धैर्य बनाए रखना है जरूरी।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़ें : अपच से लेकर वजन बढ़ने तक, ज्यादा गुड़ खाने से आपको उठाने पड़ सकते हैं ये 5 स्वास्थ्य जोखिम

अपनी रुचि के विषय चुनें और फ़ीड कस्टमाइज़ करें

कस्टमाइज़ करें
  • 100
अगला लेख