कन्या राशि वालों को वॉकिंग, तैराकी और योग का अभ्यास सेहत को रखेगा स्वस्थ

शारीरिक गतिविधि केवल बॉडी स्टैमना नहीं, बल्कि मानसिक स्थिरता को भी बढ़ावा देता है। इसलिए इन ऐक्टिविटी में शामिल हो।
Ye hai kanya rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है कन्या राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
शीतल शपारिया Updated: 24 Nov 2023, 02:03 pm IST
  • 106

आप अपने शारीरिक स्वास्थ्य को लेकर अधिक चिंतन कर सकते हैं। आप किसी फिटनेस कोच की मदद से अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर काम कर सकते है। आपका फिटनेस कोच आपकी कुछ खास मदद नहीं कर पाएगा, लेकिन वह आपको स्वस्थ रहने के कुछ महत्वपूर्ण आईडिया दे सकता है। वह आपको हार नहीं मानने देगा और आगे के लिए प्रेरित करता रहेगा। आपके सूर्य की दिशा को देखते हुए आपको अपने स्वास्थ्य के प्रति खास ध्यान देने की जरूरत पड़ सकती है। आप अपने स्वास्थ्य को लेकर भयभीत रहेंगे। पर्याप्त मात्रा में विटामिन का सेवन सेहत को पूरी तरह स्वस्थ रखने में महत्वपूर्ण साबित हो सकता है। 

इस समय आपको उन बातों पर ध्यान देने की अधिक आवश्यकता है जो आपको लंबे समय से परेशान कर रहीं है। हो सकता है आप थोड़े चिड़चिड़े हो जाएं, लेकिन दिशा निर्देश के साथ अपने मानसिक स्वास्थ्य की महत्वपूर्ण वृद्धि कर सकते हैं। 

बृहस्पति के क्षेत्र को देखते हुए आपको स्वास्थ्य के प्रति ज्यादा चिंतित होने की जरूरत नहीं है। वाकिंग, तैराकी और योग की मदद से आप खुद को पूरी तरह से स्वस्थ रख सकते हैं। 

सारांश- आप अपने स्वास्थ्य को लेकर भयभीत रह सकते हैं। पर्याप्त मात्रा में विटामिन का सेवन सेहत को पूरी तरह स्वस्थ रखने में महत्वपूर्ण साबित होगा। इस समय शारीरिक स्वास्थ्य को देखते हुए व्यक्तिगत रूप से फिटनेस कोच की मदद लेना आपके लिए उचित रहेगा।

सभी भविष्यवाणियां : शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।

यह भी पढ़ें: हर रोज बस 30 मिनट की मॉर्निंग वॉक आपकी सेहत को दे सकती है ये 6 स्वास्थ्य लाभ

  • 106
लेखक के बारे में

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं। ...और पढ़ें

अगला लेख