जरूरत से ज्यादा एक्सरसाइज बन सकती है वृषभ राशि वालों के लिए घुटनों में दर्द का कारण

ज़रूरत से ज़्यादा एक्सरसाइज़ करना कभी भी स्वास्थ्य के लिए फायदेमंद साबित नहीं होता है। इसलिए इसे समझें और खुद पर ज़ोर न दें।
yeh hai vrishabh raashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है वृषभ राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
  • 100

घुटनों, टखनों और पैरों से संबंधित समस्याओं के कारण स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। अपने पैरों को गर्म पानी में नमक के साथ भिगोने से दर्द से राहत मिलेगी। आज वर्कआउट करने से बचें अन्यथा दर्द बढ़ सकता है। यदि आप एसिडिटी से ग्रस्त हैं, तो समय पर भोजन करें और आज विशेष रूप से दिन के दूसरे भाग में मसालेदार भोजन से बचें।

काम स्थिर रहेगा और आपको अधिक जिम्मेदारी दी जाएगी। लोग आपके विचारों और दूरदर्शिता पर भरोसा करेंगे। आपको अपने विचारों को वास्तविक समय में काम करने की आवश्यकता है। विलंब और आत्म-संदेह मदद नहीं करेगा। काम में देरी के लिए सहकर्मियों को दोष देने से बचें। हर कोई आप की तरह काम नहीं कर सकता। आप नए ग्राहकों के लिए प्रेजेंटेशन या विज़न बोर्ड बनाने या एक महत्वपूर्ण मीटिंग की तैयारी पर ध्यान केंद्रित करेंगे। लंबे समय तक काम करना आपकी आंखों पर भारी पड़ सकता है।

पारिवारिक जीवन तनावपूर्ण रहेगा क्योंकि आप दूसरों की बात सुने बिना उनके व्यवहार के प्रति आलोचनात्मक रहेंगे। आपको किसी से कठोर प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ सकता है। अपना फैसला सुनाने से पहले दो बार सोचें। परिस्थितियों को केवल अपने दृष्टिकोण के बजाय दूसरों के दृष्टि से देखें। यह केवल आपको परिवार के सदस्यों के साथ तालमेल बिठाने से रोकेगा। सामाजिक जीवन पिछड़ जाएगा।

जो लोग अविवाहित हैं, वे हाल ही में मिले किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करेंगे। उनके प्रति अधिक भरोसा रखें।

एक्टिविटी टिप – अपने कार्य करने के स्थान को व्यवस्थित करें।

कार्मिक उपाय – फ्लेक्सिबिल बनना हमेशा अच्छा होता है।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़ें : Republic Day 2022: परेड में दिखने वाली यह मार्चिंग आपकी सेहत के लिए भी है बेस्ट कार्डियो एक्सरसाइज

  • 100
अगला लेख