आज वृषभ राशि वालों को रखना पड़ेगा अपनी आंखों का अधिक ध्यान

परिवार के बड़े सदस्य रह सकते हैं परेशान। उनकी बातों को दिल पर न लें और जानिए क्या कहते हैं आपके आज के सेहत के सितारे।
yeh hai vrishabh raashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है वृषभ राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
  • 102

एलर्जी और आंखों से संबंधित समस्याओं के कारण स्वास्थ्य संवेदनशील रहेगा। यह या तो मौसम के बदलाव या नींद की कमी के कारण हो सकता है। वैकल्पिक या घरेलू उपचारों की कोशिश करने से एलर्जी को नियंत्रण में रखने में मदद मिलेगी। काम के बाद कुछ आराम करें।

काम पर एक धीमा दिन रहेगा क्योंकि सहकर्मी एक ही पृष्ठ पर नहीं होंगे। लेकिन एक अच्छी बात यह है कि कोई नई दीक्षा, विचार या नौकरी मिलेगी, जो आगे चलकर सकारात्मक होगी। सहकर्मियों के साथ अपनी भविष्य की योजनाओं के बारे में सतर्क रहें। आप सिर्फ विचार करेंगे और शोध करेंगे। दोषी महसूस किए बिना इसे आसान बनाना ठीक है। कुछ लंबित कार्य होंगे जिनकी समय सीमा समाप्त हो सकती है। अपने दबाव को दूर करने के लिए आप सहकर्मियों की मदद ले सकते हैं।

परिवार के बड़े सदस्य परेशान रहेंगे। बस चीजों को व्यक्तिगत रूप से न लें। पार्टनर आपका साथ देगा और आप जो भी निर्णय लेंगे उसके साथ खड़े रहेगा। सामाजिक जीवन व्यस्त रहेगा और आप किसी कार्यक्रम या समारोह में शामिल हो सकते हैं। यह एक अच्छा विचार है क्योंकि यह आपको समान विचारधारा वाले लोगों से मिलने में मदद करेगा। यह आपको पुराने दोस्तों के साथ फिर से जुड़ने और दोस्ती को फिर से जगाने में भी मदद करेगा।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप लोगों से जुड़ने के लिए मानसिक रूप से बहुत थके हुए होंगे। अपने आप को अनावश्यक रूप से धक्का देने के बजाय शांत रहना ठीक है।

एक्टिविटी टिप- काम के बीच कुछ डीप ब्रीदिंग एक्सरसाइज करें। यह आपको अधिक ध्यान केंद्रित करने में मदद करेगा।

कार्मिक टिप- लोग जो कहते हैं उसका विश्लेषण न करें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं। 

यह भी पढ़ें: आंखों की रोशनी बढ़ानी है, तो साथ में खाइए सौंफ और मिश्री, और भी हैं इसके लाभ

  • 102
अगला लेख