बेचैनी के कारण वृषभ राशि वालों को स्वास्थ्य पर ध्यान देने की है जरूरत

कई बार ज्यादा चिकना भोजन करने से हमारे पेट पर प्रभाव पड़ता है जिससे बेचैनी बनी रहती है। ऐसे में स्वस्थ भोजन करना बेहद आवश्यक है।
yeh hai vrishabh raashi ka aaj ka pyaar rashifal
ये है वृषभ राशि का आज का प्यार राशिफल।
  • 100

कल रात आपने जो कुछ खाया, उसके कारण स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। आप बेचैनी महसूस करते हुए जागेंगे और तरल पदार्थ पीते रहेंगे और आपके पास पर्याप्त फाइबर होगा। अनावश्यक दवाएं न लें।

काम स्थिर रहेगा, लेकिन मानसिक रूप से अस्वस्थ रहने के कारण आप ध्यान केंद्रित नहीं कर पाएंगे। आपको भी निर्णायक बनने की जरूरत है, लेकिन आज कोई भौतिक कदम न उठाएं। पुराने ग्राहक अपने लंबित काम को पूरा करने के लिए आप पर दबाव डालेंगे। रक्षात्मक होने के बजाय अधिक संगठित होने का प्रयास करें। काम पर अटका हुआ धन काम के मोर्चे पर देरी का कारण बनेगा।

पारिवारिक जीवन स्थिर रहेगा लेकिन परिवार के सदस्यों के साथ अधिक गुणवत्तापूर्ण समय बिताएं। माता-पिता के स्वास्थ्य पर थोड़ा ध्यान देने की आवश्यकता होगी। अपने भाई-बहनों के साथ वित्त को लेकर मनमुटाव से बचें। पैसों के मामले में परिपक्व बातचीत करें। पार्टनर को काम को लेकर तनाव होगा और उन्हें अपने स्पेस की जरूरत होगी। ध्यान दें कि इसका आपसे कोई लेना-देना नहीं है, इसलिए ओवर रिएक्ट करने से बचें। सामाजिक योजनाएं आपका मनोरंजन करेंगी। मित्र आपको बेहतर ढंग से समझेंगे और आपके दृष्टिकोण पर ध्यान देंगे।

यदि आप सिंगल हैं, तो आप उन लोगों के माध्यम से किसी से जुड़ेंगे जिन्हें आप विवाह की संभावनाओं के बारे में जानते हैं।

एक्टिविटी टिप- सोने से पहले पढ़ने से आपका दिमाग शांत होगा।

कार्मिक उपाय- विवेकपूर्ण रहें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़े :आपके तनाव को दूर करने में मदद करता है कॉपर, यहां हैं कॉपर डेफिशिएंसी दूर करने वाले 7 फूड्स

  • 100
अगला लेख