वृषभ राशि के जातक व्यायाम और योग के अभ्यास से बीमारियों को रख सकते हैं कोसों दूर

Published on: 24 February 2022, 00:00 am IST

व्यायाम और योग का अभ्यास आपको बीमारियों से दूर रखता है। साथ ही मेडिटेशन का रोजाना अभ्यास आपको मानसिक रूप से शांत रहने में मदद कर सकता है। पर्याप्त मात्रा में पानी का सेवन आपके पाचन तंत्र को स्वस्थ रखता है।

vrishab raashi ka rahifal
ये है वृषभ राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

सकारात्मक ब्रह्मांडीय ऊर्जा आपको सेहतमंद रहने में मदद कर सकती है। वहीं छोटी मोटी स्वास्थ्य समस्यायों की वजह से आपको अप्रत्याशित बीमारीयों का सामना करना पड़ सकता है। खुद को स्वस्थ रखने के लिए पौष्टिक आहार और रोजाना व्यायाम करना आवश्यक है। योग और मनन की मदद से अपने शारीरिक और आंतरिक स्वास्थ्य को स्वस्थ रख सकते हैं।

यह महीना आपके लिए हितकर और आनंददायक साबित हो सकता है। सकारात्मक विचार और स्वाभाविक प्रवृत्ति के साथ आप अपने लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं। अपने प्यार और रिलेशनशिप में संतोषजनक उन्नत्ति कर सकते है। अगर आप सिंगल है तब यह महीना आपके लिए अधिक लाभदायक रहेगा। आपके ग्रह संरेखण के हिसाब से महीने के अंत तक आप अपने प्रेमी के साथ बेहतर तालमेल बिठा लेंगे और वहीं कुछ प्रेमी जोड़े शादी के बंधन में बंध सकते है।

अगर आप फॉर्मर रिलेशनशिप में है तो इस महीने आप अपने साथी के और अधिक करीब आ सकते हैं। यह आपको आंतरिक शांति की अनुभूति देगा। अगर आप एक साथ सभी  कार्यों को पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं, तो यह आपके लिए नुकसानदायक साबित हो सकता है। आपका समय और ऊर्जा दोनों ही महत्वपूर्ण है, इन्हें ऐसे लोगों पर व्यर्थ करने से बचें जो इसके लायक नहीं हैं। आपके लिए कार्य और सेहत पर ध्यान देना अनिवार्य है। दो से तीन दिन का शार्ट हॉलिडे, आपके तनाव को दूर करने में सहायता करेगा।

सभी भविष्यवाणियां : शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।

यह भी पढ़े : टमाटर की गुडनेस को सेलिब्रेट करने के लिए नोट कीजिए भरवा टमाटर की रेसिपी

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।