वृश्चिक राशि के जातक आज खुद को कूल रखने की कोशिश करें

Published on: 11 February 2022, 00:00 am IST

वृश्चिक राशि वालों को आज तनाव का सामना करना पड़ सकता है। अपने कार्यस्थल पर कूल रहें। आज आप मूड स्विंग का अनुभव करेंगे। एक संतुलित आहार सहायक होगा।

vrischik raashi ka helth horoscope
ये है वृश्चिक राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

अपनी शारीरिक स्थितियों में बदलाव का अनुभव कर सकती हैं। कार्यक्षेत्र में बॉस के प्रति आक्रामकता का उल्टा असर हो सकता है। उच्च वित्तीय लाभ और बेहतर स्वास्थ्य के परिणाम होंगे। शादीशुदा जोड़ों के लिए यह साल काफी चुनौती भरा हो सकता है। दिन की शुरुआत में सर्दी-जुकाम जैसी मौसमी बीमारियां आपको परेशान कर सकती हैं। यदि आप सावधानी बरत रहे हैं, तो आपको बहुत अधिक समस्याओं के बिना इसे दूर करने में सक्षम होना चाहिए।

आप धैर्य और मन की शांति का अनुभव करेंगे। एक महिला का मूड प्रभावित करेगा कि वे उत्सर्जन चक्र, बाथरूम की परेशानी, हार्मोन और पॉलीजेनिक बीमारी से कैसे निपटते हैं। फेमिनिन स्कॉर्पियोस ट्रैक्ट इन्फेक्शन और पीसीओएस की चपेट में हैं। बुजुर्गों में समस्याएं अक्सर किसी न किसी प्रकार की तंत्रिका थकान के कारण होती हैं।

नियमित व्यायाम के साथ संतुलित आहार शायद आपके लिए काफी मददगार साबित होगा। स्कॉर्पियोस को अक्सर मूत्राशय की समस्या और पथ संक्रमण हो जाता है। शराब, वसायुक्त भोजन और धूम्रपान से बचना मददगार हो सकता है। पीने का पानी इसे सुविधाजनक बना सकता है। बच्चों में यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन होना आम बात है।

यह भी पढ़ें : पॉजीटिव नजरिया तनाव को भी बेहतर तरीके से इस्तेमाल कर सकता है, जानिए क्या है एथलीट्स की ये जांची-परखी रणनीति

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।