शानदार रहेगा धनु राशि के लोगों का दिन, बस सेहत को नज़रअंदाज़ न करें

Published on: 16 February 2022, 00:00 am IST

आज का दिन आपके स्वास्थ्य के लिए शानदार रहेगा। साल के शुरुआत से ही आप अपने आप पर रोजाना काम कर रहे हैं। आपके प्रयास को सराहा जाएगा, और परिणाम को सही ढंग से मापा जाएगा।

ये है धनुराशि राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

इस साल, ग्रहो की दशा आपके साथ है, इसीलिए अगर आप चाहे तो अपने स्वास्थ्य को लंबे समय तक स्वस्थ रख सकते हैं।

कुछ समय बाद आपको स्वास्थ्य संबंधित समस्या होने की संभावना है। अपने भोजन पर खास ध्यान दें। काम करने की जगह से मिला स्ट्रेस आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है। शुक्र ग्रह आज मंगल के साथ मिलकर आपको ताकत दे सकते हैं। कुछ समय के लिए आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे। अपनी क्षमताओं के प्रयोग से आप स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याओं को ठीक कर सकते है। रोजाना व्यायाम की मदद से आप खुदको स्वस्थ रख सकते है।

एथलेटिक्स बच्चों का ध्यान केंद्रित कर सकता है। उनके उल्लास को उत्तेज्जित करें। किसी भी कीमत पर जंक और फैटी खाने के सेवन से बचे। धनु राशि वालों को प्रोटीन युक्त भोजन जैसे पनीर, टोफू, अंकुरित चने, इत्यादि खाने की सलाह है। अपनी इम्युनिटी बूस्ट करने के लिए आप ज्यादा स्ट्रॉबेरीज, ब्लूएबेर्रीएस और अलग प्रकार के बेरीज खा सकते है।

सारांश- काम करने की जगह से मिला स्ट्रेस आपके स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है। इस समय आप अपने स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं। आपकी चेतना आपको बीमारी से लड़ने में मदद कर सकती है। रोजाना व्यायाम करने से आपका सेहत अच्छा रह सकता है।

यह भी पढ़ें : क्या आप भी इंस्टेंटली अपना वज़न कम करना चाहती हैं? जानिए इस ट्रेंडिंग सेब और दालचीनी की चाय के बारे में

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।