मौसम बदलने के कारण सिंह राशि के जातक सर्दी- खांसी से बचें

Published on: 6 February 2022, 00:00 am IST

सिंह राशि के जातक आज थोड़े मूडी रहेंगे। यदि आपके पीरियड्स चल रहे हैं, तो यूटीआई संक्रमण से खुद का बचाव करें।

Ye hai singh raahi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है सिंह राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

उनकी शारीरिक स्वास्थ्य की सराहना करें। कार्यस्थल पर सहकर्मियों के प्रति शत्रुता का उल्टा असर हो सकता है। आपके पास आज अधिक पैसा और बेहतर स्वास्थ्य होगा। विवाहित जोड़ों के लिए यह वर्ष विशेष रूप से चुनौतीपूर्ण हो सकता है। सर्दी और घबराहट अक्सर मौसमी बीमारियां होती हैं जो आपको सुबह सबसे पहले परेशान कर सकती हैं। यदि आप उपाय करते हैं, तो आपको बहुत अधिक कठिनाई के बिना इसे पार करने में सक्षम होना चाहिए।

आप धैर्य और मानसिक शांति सीखेंगे। मासिक धर्म चक्र, शौचालय की समस्या, हार्मोन और मधुमेह सभी एक महिला के मूड से प्रभावित हो सकते हैं। सिंह राशि की महिला को मूत्र मार्ग में संक्रमण और पीसीओएस होने का खतरा है। वृद्धावस्था में, किसी न किसी रूप में घबराहट होना समस्याओं का एक सामान्य कारण है।

नियमित व्यायाम के साथ संतुलित आहार आपकी मदद कर सकता है। सिंह राशि के लोगों को यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन की समस्या हो सकती है। शराब, वसायुक्त भोजन और धूम्रपान से बचना फायदेमंद हो सकता है। खूब पानी पीने से मदद मिलेगी। बच्चों में यूरिनरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन बहुत आम है।

यह भी पढ़ें : डायबिटीज भी हो सकती दिन भर की थकान का कारण, जानिए इससे बचने के उपाय

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।