अनावश्यक अहंकार आज मिथुन राशि वालों को पड़ सकता है भारी

Published on: 1 February 2022, 00:00 am IST

अहंकार आपे विनाश की घंटी हो सकता है। यह रिश्तों में दरार डाल सकता है। इसलिए बेवजह के अहंकार को त्यागने और विनम्र रहने का संकल्प लें।

  • 111 Likes
Ye hai mithun raashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है मिथुन राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

बाहर का खाना ज्यादा खाने से पेट संवेदनशील होगा। पानी का सेवन संतुलित करें और अगर आपका पेट बहुत संवेदनशील है तो आज हल्का खाएं। इसके अलावा, यदि आवश्यक हो तो अपने शरीर में स्वयं-औषधि और अनावश्यक रसायनों को प्रेरित करने के बजाय डॉक्टर से मिलें।

काम पर वरिष्ठ लोगों या ग्राहकों से कुछ विचारों को व्यवस्थित करने या प्रस्तुत करने का दबाव होगा। आप रचनात्मक रूप से थोड़ा अवरुद्ध महसूस कर सकते हैं। इसलिए दूसरों से सलाह लेने के लिए तैयार रहें। यह एक ऐसा दिन होगा जब अतीत में की गई मेहनत रंग लाएगी। आपको कोई ऐसी खबर सुनने को मिलेगी जो आपके सपनों के सच होने के नए रास्ते या संभावनाओं को आकार देगी। ग्राउंडेड रहें और एक समय में एक कदम उठाएं। अपने अति आत्मविश्वास को अपना अगला समय निर्धारित न करने दें। आप इस सप्ताह के लिए निर्धारित प्रस्तुतियों पर भी ध्यान केंद्रित करेंगे। आपकी दृष्टि और विकास के प्रति प्रतिबद्धता से वरिष्ठ प्रसन्न होंगे।

पारिवारिक मोर्चे पर, परिवार के सदस्यों के साथ अनावश्यक अहंकार के मुद्दों से बचें। आपको अपने मन की शांति के लिए परेशान करने वाले मुद्दों को छोड़ना होगा और अतीत से किसी को माफ करना होगा। भाई-बहन को काम से जुड़ी कुछ परेशानियों से गुजरना पड़ सकता है। आप उन्हें कुछ सलाह देंगे और उन्हें ऐसे लोगों से जुड़ने में मदद करेंगे जो भविष्य में उनकी सहायता कर सकते हैं। आर्थिक मामलों को लेकर पार्टनर के साथ मनमुटाव से बचें।

वे तनाव से गुजर रहे होंगे जिसे उन्होंने आपके साथ साझा नहीं किया है। उनके प्रति आलोचनात्मक होने के बजाय उन्हें अपने साथ साझा करने का आत्मविश्वास दें। मिलने की योजना बनाने के लिए दोस्त आपकी ओर रुख करेंगे। जबकि आपका दिन व्यस्त रहेगा, आप उनसे मिलने का प्रयास करेंगे।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आपके पास एक तिथि निर्धारित होगी जो आपकी अपेक्षा से बेहतर होगी।

ऐक्टिविटी टिप- कसरत या दौड़ आपको अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में मदद करेगी।

कार्मिक टिप- एक समय में एक ही चीज़ पर ध्यान दें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं। 

यह भी पढ़ें: ज़रूरत से ज़्यादा भावनात्मक निर्भरता आपके मानसिक स्वास्थ्य पर पड़ सकती है भारी, जानिए इससे छुटकारा पाने के तरीके