बाहर के खाने से परहेज करें मिथुन राशि के जातक

बाहर के खाने से परहेज करें अन्यथा आपको एसिडिटी की समस्या हो सकती है। साथ ही आपकी अगली सुस्त और कमजोरी के साथ हो सकती है।

ye hai mithun raashi ka rashifal
ये है मिथुन राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
  • 132

बाहरी दबाव में आने के बजाय आपको अपने शरीर की सुनने की जरूरत है। आज पेट और कमर के निचले हिस्से चिंता का कारण बन सकता है। साथ ही समय पर भोजन करने के साथ बाहर के खाने से परहेज करें। आपको खुद दवा करने से दूर रहने की आवश्यकता है। अगर आपकी समस्या बनी रहती है, तो इसके लिए डॉक्टर के पास जाना जरुरी हो सकता है।

काम स्थिर रहेगा। आप अपनी पोस्ट को बदलने या किसी ऐसे प्रोजेक्ट को चुनने पर विचार करेंगी जो आपकी मौजूदा पोस्ट से अलग हो। नए लोगों के साथ काम करने से आपको एक अलग स्तर का एक्सपोजर समझने में मदद मिलेगी। काम पर लोगों के साथ चीजों को व्यक्तिगत रूप से नही लें। सहकर्मी अपने निजी जीवन को लेकर परेशान रहेंगे और सलाह के लिए आपके पास आ सकते हैं।

परिवार के सदस्यों के साथ तनाव होने के कारण पारिवारिक जीवन अस्त-व्यस्त हो सकता है। वे आपको लेकर चिंता कर सकते है। जिसके लिए वो आपकी जिंदगी को लेकर आपको परेशान कर सकते हैं । इस पर ध्यान देने कीआवश्यकता है। अपने पार्टनर के साथ अतीत से जुड़े मुद्दों पर बात नहीं करें, क्योंकि हो सकता है कि वे किसी भारी बात पर चर्चा करने के मूड में नहीं हों। उनमें कई बातों को लेकर तनाव हो सकता है, जिसके बारे में आप नहीं जानते होंगे। कुछ समय के लिए उन्हें अकेला छोड़ने की कोशिश करे। सामाजिक जीवन पीछे छूट सकता है, क्योंकि एक व्यस्त दिन के बाद आप आराम करने की इच्छा कर सकती हैं। अगर आप सिगंल हैं, तो आप वास्तव में अपने जीवन में जो चाहती है, उसमें अधिक स्पष्टता प्राप्त करने के लिए अकेले समय व्यतीत कर सकती है।

एक्टिविटी टिप – आज खुद को एक फैशन मेकओवर दें।
काम के लिए शुभ रंग- मॉव
प्यार के लिए शुभ रंग – लाल
कर्म टिप – फ्लेक्सिबल बनें

यह भी पढ़े – अनचाहा काम करना पड़े, तब और ज्यादा होता है कमर दर्द, जानिए क्या कहते हैं अध्ययन 

  • 132

स्वास्थ्य राशिफल

स्वस्थ जीवनशैली के लिए ज्योतिष विशेषज्ञों से जानिए अपना स्वास्थ्य राशिफल

सब्स्क्राइब
nextstory