मकर राशि के लोगों को इम्युनिटी बढ़ाने के लिए देना पड़ेगा शारीरिक गतिविधि पर ध्यान

Published on: 1 February 2022, 00:00 am IST

मजबूत इम्युनिटी के लिए पौष्टिक आहार के साथ सही शारीरिक ट्रेनिंग की भी आवश्यकता होती है। तो मकर राशि वालें इस गतिविधि के लिए तैयार हो जाएं।

  • 109 Likes
Ye hai makar rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है मकर राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

आंखों और गले में मामूली खिंचाव से स्वास्थ्य स्थिर रहेगा। अपनी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए आपको शारीरिक गतिविधि पर वापस जाने की जरूरत है। ज्यादा सोचने और बड़ा करने की समस्या के कारण भी आप थोड़ा तनाव महसूस करेंगे। भोजन न छोड़ें।

काम पर एक उत्पादक दिनरहेगा। लेकिन पारिवारिक दायित्वों के कारण आप अपने द्वारा किए गए सभी कार्यों को पूरी तरह से पूरा करने में सक्षम नहीं हो सकते हैं। यदि आप एक नई नौकरी की तलाश में हैं, तो चीजों को शुरू करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। काम के सिलसिले में आपकी यात्रा की योजना भी हो सकती है, जो उत्पादक होगा। आप वरिष्ठ सदस्यों से भी कुछ सलाह लेंगे। अपने व्यक्तिगत रिकॉर्ड के लिए अपने वित्तीय दस्तावेजों को व्यवस्थित करें।

परिवार के सदस्य के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। आपको उनके साथ डॉक्टर के पास जाना पड़ सकता है या उनके लिए चिकित्सा सहायता की व्यवस्था करनी पड़ सकती है। सामाजिक जीवन पिछड़ जाएगा। दिन के पहले भाग में साथी के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। लेकिन कोई बड़ी बात नहीं है जिसके बारे में आपको चिंता करने की आवश्यकता है। उनका ध्यान रखने से उन्हें बेहतर महसूस करने में मदद मिलेगी। अपने पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव से बचें। सामाजिक जीवन स्थिर रहेगा और आप उन दोस्तों से जुड़ेंगे जो कार्यक्षेत्र में आपकी मदद कर सकते हैं।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप लोगों के साथ तालमेल बिठाने और बाहर कदम रखने के लिए बहुत थक जाएंगे।

ऐक्टिविटी टिप- काम पर जाने से पहले कसरत करें। यह आपको अपनी सहनशक्ति बनाने में मदद करेगा।

कार्मिक टिप- अपनी तुलना दूसरों से न करें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं। 

यह भी पढ़ें: ये 5 टिप्स विंटर लेजिनेस दूर कर जल्दी उठने में करेंगे आपकी मदद