कर्क राशि के लोगों को आज संक्रमण कर सकता है परेशान, सावधानी है जरूरी

Published on: 13 February 2022, 00:00 am IST

आपका लापरवाही रवैया, और आसपास की जगह को स्वच्छ बनाए रखना। आपकी सेहत पर भारी पड़ जाता है। गंदगी संक्रमण को न्योता देती है जिसकी चपेट में आप अक्सर आ जाते हैं।

Ye hai kark rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है कर्क राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

आप दिन भर संवेदनशील महसूस करेंगे। वास्तव में, एक साधारण संक्रमण का आपके स्वास्थ्य पर बड़ा प्रतिकार हो सकता है। नतीजतन, अपने स्थान के साथ-साथ उस क्षेत्र को भी साफ रखें जिसमें आप रहते हैं। आप थके हुए, दुखी होंगे, और इसका परिणाम आपके स्वास्थ्य को भुगतना पड़ सकता है। अगर आपको कोई स्वास्थ्य समस्या है तो उसे नज़रअंदाज न करें। हालांकि, यदि आप हृदय रोग का सामना नहीं करना चाहते हैं तो सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों को लागू करें और उन्होंने आजमाएं।

फिर भी, एक दिन की छुट्टी लें और हो सके तो इसे अपने प्रियजनों के साथ बिताएं। जो लोग डिजिटल विगेट्स पर बहुत समय बिताते हैं, उनके कंधे में अकड़न, गर्दन में दर्द या ग्रीवा संबंधी समस्याओं जैसे दोहरावदार तनाव की चोटों से पीड़ित होने की संभावना अधिक होती है। यह आपके लिए एक धीमी शुरुआत होगी क्योंकि आप पहले 15 घंटों के लिए बेचैन, चिंतित और तनावग्रस्त रहेंगे।

इस राशि में जन्मे लोगों में, विशेषकर किशोरों में बेचैनी बनी रह सकती है। मेथी, पालक, मटर और शिमला मिर्च जैसी वनस्पतियां आपकी मदद कर सकती हैं। और आपको अधिक महसूस करा सकती है। अपने बच्चों में स्वस्थ व्यायाम की आदत डालना शुरू करने के लिए यह एक शानदार दिन है।

यह भी पढ़े : अपने पार्टनर के साथ सोना आपकी मेंटल और इमोशनल हेल्थ के लिए भी है फायदेमंद

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।