आज कन्या राशि के लोगों को तैलीय भोजन से बचने की है जरूरत

दिन में बेहतर तरीके से काम करने के लिए समय पर भोजन करना बेहद आवश्यक है। व्यस्तता के कारण जब खानपान प्रभावित होता है तो कई शारीरिक कष्ट जन्म ले लेते हैं।
Ye hai kanya rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है कन्या राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
  • 100

स्वास्थ्य स्थिर रहेगा। पीठ के निचले हिस्से में हल्का खिंचाव होगा लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं जो आपके कार्यक्रम के आड़े आए। दिन की व्यस्तता के कारण खान-पान में गड़बड़ी होगी। दिन के दूसरे भाग में अधिक खाने से बचें। तैलीय भोजन से बचें, क्योंकि अगले दिन आप फूला हुआ महसूस कर सकते हैं। अपनी शारीरिक गतिविधि के अनुरूप होने के लिए समय निकालने का प्रयास करें।

जबकि काम व्यस्त है, आप अपनी गति से उतना ही काम करेंगे जितना आपकी शारीरिक सहनशक्ति अनुमति देती है। वरिष्ठ और टीम के सदस्य आपकी समस्या को समझेंगे। कोई महत्वपूर्ण बैठक पुनर्निर्धारित हो सकती है और यह आपके पक्ष में काम करेगी। अटके हुए कागजी काम को लेकर कुछ समाचार आएंगे। काम के बारे में ज्यादा न सोचें।

मानसिक थकान के कारण आप परिवार के सदस्यों के साथ चिड़चिड़े हो सकते हैं। समय निकालें और अपने विचार एकत्रित करें। अपने साथी को दूसरे अनुमान पर छोड़ने के बजाय उसके साथ अधिक संवाद करें, क्योंकि धारणाएं उनके साथ और अधिक गलतफहमियां पैदा करेंगी। सामाजिक जीवन स्थिर रहेगा। आपके पास उन दोस्तों के साथ मिलने की योजना होगी जिन्हें आपने लंबे समय से नहीं देखा है। यह आपके लिए सभी पारिवारिक तनावों से एक अच्छा ब्रेक होगा।

यदि आप सिंगल हैं, तो आप अपने भावनात्मक मिजाज के कारण उन लोगों से दूर हो जाएंगे जिनसे आप बात कर रहे हैं या जिनसे आप जुड़ रहे हैं।

एक्टिविटी टिप- सोने से पहले जर्नलिंग करने से मदद मिलेगी।

कार्मिक उपाय– समस्याओं को बड़ा न करें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़े :आपके तनाव को दूर करने में मदद करता है कॉपर, यहां हैं कॉपर डेफिशिएंसी दूर करने वाले 7 फूड्स

  • 100
अगला लेख