धनुराशि वालों को आज काम के क्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ेगी

Updated on: 4 February 2022, 14:10 pm IST

लगातार काम करने से आपकी उत्पादकता पर असर पड़ सकता है। लेकिन अगर इसकी यही मांग है, तो आज धनुराशि वाले अपनी कमर कस लें।

  • 110 Likes
Ye hai dhanu rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है धनु राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

खान-पान और सोने के समय में बदलाव के कारण स्वास्थ्य अस्थिर रहेगा। काफी समय से आपका जीवन बहुत तनावपूर्ण और व्यस्त रहा है और यह आपके स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकता है, खासकर यदि आप रक्तचाप या पीठ के निचले हिस्से की समस्याओं से पीड़ित हैं। शारीरिक गतिविधि में शामिल होने से बचें क्योंकि इससे आप और भी कमजोर महसूस कर सकते हैं।

काम का शेड्यूल आड़े आएगा। काम कल की तुलना में बहुत बेहतर होगा क्योंकि आप अन्य लोगों को उसी पृष्ठ पर पाते हैं जहां पर आप हैं। आपको अपने विचारों और कार्यों को संरेखित करने की आवश्यकता हो सकती है। आज नए ग्राहकों से काम मिलने की उम्मीद है। एक महत्वपूर्ण बैठक में देरी हो सकती है। लेकिन आपको रुके हुए काम को पूरा करने का समय मिलेगा। अनावश्यक खर्चे आपको तनाव में डालेंगे और वित्तीय असुरक्षा का कारण बनेंगे।

परिवार के सदस्य मांगलिक और आलोचनात्मक होंगे, जिससे आप आत्मविश्वास में बेहद कम महसूस करेंगे। वे जो कहते हैं उस पर पकड़ न रखें। वे सिर्फ बुरे मूड में हो सकते हैं। दिन को बीत जाने दें। किसी मित्र के साथ बात करने से आप बेहतर महसूस करेंगे। लेकिन ऐसा करने की प्रक्रिया में किसी को भी निराश न करें। अतीत से संबंधित मुद्दों को लेकर अपने पार्टनर के साथ मनमुटाव से बचें। उन्हें जज करने से पहले उनकी बात सुनें।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप बहुत मूडी महसूस करेंगे। हो सकता है कि आज आप नए लोगों से जुड़ने या मिलने के मूड में न हों।

एक्टिविटी टिप- कृतज्ञता का अभ्यास करने से आपको इस बात पर ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी कि आपके लिए क्या अच्छा है, न कि क्या कमी है।

कार्मिक टिप- चीजों को व्यक्तिगत रूप से न लें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़ें: लगातार कम होती जा रही है प्रोडक्टिविटी, तो समझिए आप इसे कैसे बढ़ा सकती है