धनु राशि के लोग आज खुद को थकाएं नहीं, माइग्रेन संबंधी समस्याएं हो सकती हैं

आज आपका स्वास्थ्य थोड़ा संवेधनशील रहेगा। यदि आप माइग्रेन, चक्कर या साइनस से ग्रस्त हैं, तो आज यह समस्या हो सकती है। इसलिए खुद को ज़्यादा थकाएं नहीं।
Ye hai dhanu rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है धनु राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
  • 100

आंखों और एलर्जी के कारण स्वास्थ्य संवेदनशील रहेगा। यदि आप माइग्रेन, चक्कर या साइनस से ग्रस्त हैं, तो आज यह समस्या हो सकती है। आराम ही बेहतर महसूस करने का एकमात्र तरीका है। नींद में खलल पड़ेगा। काम के तनाव के कारण इमोशनल इटिंग से बचें।

काम शारीरिक रूप से डिमांडिंग होगा और आप कई चीजों से जूझ रहे होंगे। आज होने वाली महत्वपूर्ण बैठकें योजना के अनुसार चलेंगी और आपके पक्ष में काम करेंगी। जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं वे कुछ नया करने की नींव रखेंगे या लोगों से इस बारे में बात करेंगे। अपने पेपर वर्क को व्यवस्थित करें। दूसरों की ओर से तनाव के कारण धन अटका रहेगा।

पारिवारिक मामलों में, परिवार के सदस्यों के साथ अधिक संवाद स्थापित करें। अन्यथा वे उपेक्षित महसूस कर सकते हैं। वे आपके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित होंगे। पार्टनर के साथ पुराने सुलझे हुए मुद्दों को लेकर आएं। सामाजिक तौर पर आप किसी मित्र से नाराज़ रहेंगे। आज टकराव से बचें। किसी से माफी की उम्मीद न करें क्योंकि आपने भी उनके साथ अतीत में गलतियां की हैं।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़ते रहेंगे, जिससे आप आकर्षित होते हैं। अपनी भावनाओं के कारण किसी भी चीज़ में जल्दबाजी न करें। सुनिश्चित करें कि आप इस व्यक्ति के बारे में सबकुछ जानते हैं।

एक्टिविटी टिप – रचनात्मक गतिविधि करने से आपको परेशानी में मदद मिलेगी।

कार्मिक उपाय – लोगों को माफ करें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़ें : माइग्रेन के दर्द का उपचार भी है आपकी रसोई में, जानिए मेरी मम्मी इसके लिए क्या करती हैं

  • 100

हेल्थशॉट्स वेलनेस न्यूजलेटर

अपने इनबॉक्स में स्वास्थ्य की दैनिक खुराक प्राप्त करें!

सब्स्क्राइब करे
अगला लेख