तुला राशि वाले अपने खाने की मात्रा पर ध्यान दें, अधिक भोजन आंत की परेशानी को बढ़ावा दे सकता है

Published on: 1 February 2022, 00:00 am IST

भोजन मानसिक और शारीरिक विकास के लिए जरूरी है। लेकिन सीमित मात्रा में! अधिक भोजन आपके पाचन क्रिया को प्रभावित कर सकता है।

  • 106 Likes
Ye hai tula rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है तुला राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

पेट और सांस संबंधी परेशानी के कारण सेहत पर ध्यान देने की जरूरत होगी। अधिक खाने से आंत कमजोर हो जाएगी और आपको बहुत भारीपन महसूस हो सकता है। देर से आप लंबे समय तक काम करने और नींद की कमी के कारण अधिक परिश्रम कर रहे हैं। जो यह भी दर्शाता है कि आप रक्तचाप से पीड़ित हैं या नहीं। अपने आहार पर ध्यान दें।

काम स्थिर रहेगा और आपको नए लोगों के साथ विस्तार करने के अधिक अवसर प्राप्त होंगे। यह आपके आत्मविश्वास को अनिर्णय करने में भी बढ़ावा देगा। दूसरा हाफ अप्रत्याशित रूप से अत्यधिक व्यस्त रहेगा। आज जो कुछ भी आपके सामने आएगा, उससे चौंकने के लिए तैयार रहें। रुके हुए काम के आगे बढ़ने की उम्मीद है। कार्य अप्रत्याशित रूप से अत्यधिक व्यस्त रहेगा। आज ही कागजी कार्रवाई का आयोजन करें क्योंकि हो सकता है कि आप कुछ महत्वपूर्ण कागजात खो रहे हों जिनकी निकट भविष्य में आवश्यकता होगी।

पारिवारिक ड्रामा चल रहा होगा लेकिन आपको लोगों की समस्याओं से अलग होना सीखना होगा। अपनी ही असुरक्षा के कारण मनमुटाव रहेगा। आर्थिक मामलों के लिए भाई-बहन आपकी ओर रुख करेंगे। साथी चिड़चिड़े स्वभाव का होगा और उसे आपके ध्यान की आवश्यकता हो सकती है। उनके प्रति अधिक समझदार बनें। सामाजिक योजनाएं आपको पुराने दोस्तों से फिर से जुड़ने में मदद करेंगी।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप अपने मित्रों के माध्यम से अचानक किसी से मिलेंगे।

एक्टिविटी टिप- योग या स्ट्रेचिंग से आपको मदद मिलेगी।

कार्मिक टिप- एक बेहतर श्रोता बनें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं। 

यह भी पढ़ें: हमारे पास हैं 5 मंत्र, जो सर्दियां में भी वेट लॉस में आपकी मदद कर सकते हैं