सिंह राशि के जातकों को आज शरीर में दर्द कर सकता है परेशान

Published on: 3 February 2022, 00:07 am IST

शरीर दर्द के कारण अनेक हो सकते हैं। लेकिन यदि मांसपेशियों में भी अकड़न की स्थिति होती है तो डॉक्टर से संपर्क करना एक अच्छा विकल्प है।

  • 100 Likes
Ye hai singh raahi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है सिंह राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

शरीर में दर्द के कारण सेहत पर ध्यान देने की जरूरत होगी। आपके शरीर/मांसपेशियों में अकड़न चिंता का विषय होगी। गैर-जरूरी दवाओं से बचें। बस इसे आराम दें और आज शारीरिक गतिविधि से बचें अन्यथा यह शरीर के दर्द को और भी खराब कर सकता है। पर्याप्त फाइबर लें। कुछ समय उन विचारों और चीजों पर चिंतन करने में बिताएं जिनके लिए आप आभारी हैं।

काम व्यस्त रहेगा लेकिन काम पर दिन स्थिर रहेगा, लेकिन बैठक में थोड़ा विलंब या रद्दीकरण होगा। निराश न हों। वास्तव में यह आपको तैयारी और योजना बनाने के लिए पर्याप्त समय देगा। आप अपनी प्रस्तुति या योजना में बदलाव करेंगे। सहकर्मियों के साथ सहिष्णु रहें। उनका स्टाइल और आपके काम करने का स्टाइल अलग होगा। अगर आप सम्मान पाना चाहते हैं तो उनके फैसले का सम्मान करें।

परिवार के सदस्य घरेलू काम-काज से जुड़े किसी काम को पूरा करने के लिए आपको परेशान कर सकते हैं। सहिष्णु बनें और इसे पूरा करें या इसे किसी ऐसे व्यक्ति को सौंपें जो इसे संभाल सके। पार्टनर लाड़ प्यार करेगा और आपकी सेहत का ख्याल रखेगा। कुछ बेतरतीब दिल से दिल की बातचीत एक राग पर प्रहार करेगी और आप अपने साथी से सुरक्षा की भावना महसूस करेंगे। सामाजिक जीवन कमजोरी के कारण पिछड़ जाएगा। आप अपने दिमाग को अव्यवस्थित करने के लिए शाम को कुछ सामग्री देखने या कुछ पढ़ने पर पकड़ बनाने में बिताएंगे।

यदि आप सिंगल हैं, तो आप अपने आप को किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने के लिए प्रेरित करेंगे, जिसे आप जानते हैं। उनके साथ शाम मस्ती से भरी होगी।

एक्टिविटी टिप- सुबह गहरी सांस लेने या नामजप करने से आपको शांत होने में मदद मिलेगी।

कार्मिक उपाय- लोग जो कहते हैं उसका अधिक विश्लेषण न करें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़े :आपके तनाव को दूर करने में मदद करता है कॉपर, यहां हैं कॉपर डेफिशिएंसी दूर करने वाले 7 फूड्स