एलर्जी के कारण परेशानी में बीतेगा मिथुन राशि वालों का आज का दिन

Published on: 3 February 2022, 00:09 am IST

माइग्रेन,सिर दर्द यह साइनस की समस्या में आराम करना बेहद जरूरी होता है। आराम करने से आपकी यह समस्या दूर हो सकती है।

  • 100 Likes
Ye hai mithun raashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है मिथुन राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

आंखों और एलर्जी के कारण स्वास्थ्य संवेदनशील रहेगा। यदि आप माइग्रेन, चक्कर या साइनस से ग्रस्त हैं, तो यह आज परेशान कर सकता है। आराम ही बेहतर महसूस करने का एकमात्र तरीका है। दवा की अधिक खुराक से बचें अन्यथा आपको घबराहट महसूस हो सकती है। दिन के दूसरे भाग में समय पर भोजन करें। ठंडे भोजन या बर्फ से परहेज करें।

नई शुरुआत के साथ काम पर स्थिर दिन। आप उन लोगों के साथ नई साझेदारी/सहयोग की नींव रखेंगे जिन्हें आप अतीत से जानते हैं। आप अनुबंधों का मसौदा तैयार करने या समीक्षा करने जैसे कागज पर भी काम करेंगे। दिन का दूसरा भाग व्यस्त रहेगा और लंबे समय तक काम करने से परिवार की योजनाएँ प्रभावित होंगी। सहकर्मी अपनी जिम्मेदारियों में व्यस्त रहेंगे इसलिए उन पर ज्यादा निर्भर न रहें। सुनिश्चित करें कि आप केवल वही चुनें जो आप संभाल सकते हैं। बहुत अधिक करने के द्वारा अत्यधिक तनाव लेने से आप केवल बाहर ही निकलेंगे। धन का प्रवाह होगा।

पारिवारिक जीवन तनावपूर्ण रहेगा क्योंकि आप दूसरों की बात देखे बिना उनके व्यवहार के प्रति आलोचनात्मक रहेंगे। आपको किसी ऐसे व्यक्ति से कठोर प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ सकता है जिसे आपने अपनी आलोचना के कारण आहत किया है। पार्टनर आपकी संवेदनशीलता को समझेगा और आपको कुछ सलाह देगा और आपकी ऊर्जा को शांत करने में आपकी मदद करेगा। सामाजिक जीवन पीछे छूट जाएगा, क्योंकि दिन के अंत तक आप आज अपने शब्दों और कार्यों को प्रतिबिंबित करते हुए कुछ अकेले समय बिताना चाहेंगे।

यदि आप सिंगल हैं, तो आप थकान और काम के लंबे दिन के कारण पीछे हटते नजर आएंगे।

एक्टिविटी टिप– सुबह ध्यान करने से आपको काम पर अधिक ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी।

कार्मिक उपाय – अपने मन की गति को धीमा करें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़े :आपके तनाव को दूर करने में मदद करता है कॉपर, यहां हैं कॉपर डेफिशिएंसी दूर करने वाले 7 फूड्स