अतीत की परछाइयां अपने नए संबंधों पर न पड़ने दें कुंभ राशि की महिलाएं

भागदौड़ और जिम्मेदारियों के साथ अपने लिए भी समय निकालें। फिजिकल और मेंटल हेल्थ पर ध्यान देना जरूरी है।
ये है कुंभ राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
ऐप खोलें

शारीरिक गतिविधि में वापस आने से आज आपको मदद मिलेगी। आपके पेट और पेट के निचले हिस्से पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। आप जो खाते हैं उसके बारे में आपको अधिक सावधान रहने की आवश्यकता है। जो चीजें आपके नियंत्रण में नहीं हैं, उन पर ज्यादा जोर देने से भावनात्मक तनाव बढ़ जाएगा, जिसका आपके शरीर पर प्रभाव पड़ेगा।

काम स्थिर रहेगा लेकिन अनावश्यक विचार और मुद्दे आपके दिमाग को थका देंगे। आपका अति संवेदनशील स्वभाव कार्यस्थल पर भी आपके विरुद्ध काम करेगा। लोग सही होंगे, लेकिन आप उनकी हर बात को गलत समझेंगे। सबसे अच्छी बात यह है कि अपनी जिम्मेदारियों पर ध्यान दें और दूसरों को अपना काम करने दें। दूसरों को या खुद को दोष देने से मदद नहीं मिलेगी।

परिवार के किसी सदस्य के बारे में कुछ सकारात्मक समाचार मिलने से पारिवारिक जीवन सुचारू रहेगा। पारिवारिक दायित्वों के कारण सामाजिक जीवन पिछड़ जाएगा। काम से जुड़े मामलों या निर्णय को लेकर अपने साथी के साथ मनमुटाव से बचें। आपको अपने दिमाग को शांत करने और अपनी भावनाओं को काबू करने का एक तरीका खोजने की जरूरत है। ताकि आप अपने जीवन के सभी क्षेत्रों पर बेहतर ध्यान दे सकें। सामाजिक जीवन सक्रिय रहेगा और आप आकर्षण के केंद्र में रहेंगे।

यदि आप सिंगल हैं, तो आपको किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने के लिए किसी मित्र का सहारा मिलेगा जो आप में रुचि दिखा रहा है। इस व्यक्ति के साथ धैर्य रखें और अतीत को इस व्यक्ति के बारे में अपनी राय भ्रमित न करने दें।

एक्टिविटी टिप– परिवार के सदस्यों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने से आपको अधिक आत्मविश्वास और प्यार महसूस करने में मदद मिलेगी।

कार्मिक उपाय– अपने साथ अधिक कोमल रहें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़े :आपके तनाव को दूर करने में मदद करता है कॉपर, यहां हैं कॉपर डेफिशिएंसी दूर करने वाले 7 फूड्स

स्वास्थ्य राशिफल

ज्योतिष विशेषज्ञ से जानिए क्या कहते हैं आपकी,
सेहत के सितारे

यहाँ पढ़ें
Next Story