वैलनेस
स्टोर

6 महिलाएं बता रहीं हैं अपने पहले ऑर्गेज्म एक्सपीरियंस के बारे में

Published on:2 September 2021, 20:00pm IST
ऑर्गेज्म का अनुभव करना अपने आप में ही एक बेहतरीन अहसास होता है। मगर, सिर्फ महिलाएं ही समझ सकती हैं कि यह कितना दुर्लभ है! हेल्थशॉट्स के इस लेख में हम आपके साथ साझा करेंगे 6 महिलाओं के पहले अमेजिंग ऑर्गेज्म एक्सपीरियंस और जानेंगे कि उन्हें कैसा महसूस हुआ!
टीम हेल्‍थ शॉट्स
  • 111 Likes
orgasm aap dono ke rishte ko mazboot banata hai
ऑर्गेज्म आप दोनों के रिश्ते को मजबूत बनाता है। चित्र: शटरस्टॉक

लेडीज, ऑर्गेज्म शब्द सुनते ही आपके दिमाग में क्या आता है? आनंद, सुकून या फ्रस्टेशन? ठीक है, हम आपके द्वारा महसूस की जाने वाली भावनाओं को समझ सकते हैं, क्योंकि एक अच्छे ऑर्गेज्म का अनुभव करना उतना आसान नहीं है जितना लगता है। हां, आपने इसे सही सुना! कई महिलाएं शिकायत करती हैं कि उन्हें कभी भी ऑर्गेज्म का अनुभव नहीं हुआ, जबकि कुछ ऐसी भी हैं जिन्हें अपने साथी के साथ इसे फेक करना पड़ता है।

यह दुखद है ना? क्योंकि ऑर्गेज्म एक बेहतरीन अहसास है! यही कारण है कि हमने 6 महिलाओं से पहली बार इसका अनुभव करने के बारे में पूछा! चलिए जानते हैं उनके अनुभव के बारे में!

आपका पहला ऑर्गेज्म कैसा था?

“मुझे लगता है कि मुझे 27 साल तक यह भी नहीं पता था कि ऑर्गेज्म होता क्या है? हालांकि, मेरे कई सेक्सुअल पार्टनर्स रहे हैं, लेकिन उनमें से कोई भी मुझे खुश नहीं कर पाया, और यही कारण है कि मुझे वास्तव में कभी ऑर्गेज्म महसूस नहीं हुआ। मैंने इसे इतनी बार फेक किया है कि मुझे इसका मतलब भी नहीं पता था। मगर अंत में, मैं एक आदमी (मेरा पार्टनर) से मिली, जो बेडरूम में काफी एक्सपेरीमेंटल है, और उसने मुझे ऑर्गेज्म का अहसास कराया।
– प्रेरणा सुरेश, 29

“जब मैं 20 वर्ष की थी तब मुझे पता चला कि एक चीज है, जिसे ऑर्गेज्म कहते हैं। सच कहूं तो यह बहुत शर्मनाक है। मगर जब मुझे समझ में आया कि ऑर्गेज्म क्या होता है, तो मैं चौंक गयी। मुझे एहसास हुआ कि ओएमजी मैंने सेक्स करने के बाद भी वास्तव में इसका अनुभव नहीं किया। मगर मैंने पोर्न देखने के बाद अपने पहले ऑर्गेज्म का अनुभव किया और सच में ये इतना अच्छा अहसास था कि मैं इसे कभी नहीं भूलूंगी।”
– निकिता भारद्वाज, 32

orgasm ke fayde
यह एक अमेजिंग फीलिंग है। चित्र : शटरस्टॉक

“मैं एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हूं जो बहुत धार्मिक है, इसलिए मुझे अक्सर यह विश्वास दिलाया जाता था कि सेक्स जैसा कुछ भी करना पाप है। इसलिए, मैं सबसे लंबे समय तक ऐसे किसी भी आनंद से वंचित रही। मेरे दोस्त मेरे दुख को जानते थे, इसलिए उन्होंने मुझे वाइब्रेटर दिया। मैं आपको बता नहीं सकती कि इसने मेरे जीवन को कैसे बदल दिया। जब मैंने पहली बार ऑर्गेज्म महसूस किया, तो यह बहुत अच्छा था। मुझे लगता है कि मैं उस रात सबसे अच्छी तरह सोयी।”
-किंजल शर्मा, 25

“यह सुनने में बहुत अजीब लगेगा। मगर मैंने वास्तव में शॉवर हेड का उपयोग करके अपना पहला संभोग सुख प्राप्त किया। मेरा मतलब है कि इसने मुझे ऑन कर दिया। यह पागलपन लगता है, मुझे पता है। मगर It’s Worth It!!”
– आशी सिन्हा, 21″

मैं ऐसी लड़की हूं जिसे सेक्स से प्यार है। अब, यह अजीब लग सकता है, लेकिन मैं हमेशा अपने साथी के साथ अपनी सेक्सुअल फैन्टेसी को साझा करने के बारे में कम्फर्टेबल रही हूं। इसलिए, मुझे याद है कि मैं यात्रा कर रही थी और हवाई जहाज में किसी से मिली। हम बात करने लगे और बातचीत कब आगे बढ़ गयी पता नहीं चला और बाथरूम में सेक्स करने लगे। वह ऑर्गेज्म अमेजिंग था और मेरा पहला भी!”
– प्रिया कुकरेजा, 34

“मुझे याद है कि मैंने अपने प्रेमी के साथ संबंध तोड़ लिया था, क्योंकि हम यौन रूप से कॉम्पेटिबल नहीं थे। दरअसल, हमारे तीन साल पुराने रिश्ते के दौरान मैंने कभी भी ऑर्गेज्म का अनुभव नहीं किया था। मगर मुझे याद है कि मैं अपने दोस्तों के साथ नाइट आउट के लिए बाहर गया थी, और मैं एक लड़के से मिली। हमने सेक्स किया और ये बहुत अच्छा था। हमने उस रात कई तरह की सेक्स पोजीशन आजमाईं, और मेरा विश्वास करिए, मुझे अब तक इतना अच्छा महसूस कभी नहीं हुआ।”
– आयशा स्वर्णिम, 38

यह भी पढ़ें : पीरियड्स जल्दी लाने के लिए कच्चा पपीता खा रही हैं ? तो डॉक्टर क्यूटरस से जानिए इसकी सच्चाई

टीम हेल्‍थ शॉट्स टीम हेल्‍थ शॉट्स

ये हेल्‍थ शॉट्स के विविध लेखकों का समूह हैं, जो आपकी सेहत, सौंदर्य और तंदुरुस्ती के लिए हर बार कुछ खास लेकर आते हैं।