वैलनेस
स्टोर

अगर आपका भी मूड नहीं बन रहा है, तो ये 6 टिप्स करेंगी आपको हॉर्नी महसूस करवाने में मदद

Updated on: 25 December 2020, 14:55pm IST
बस सेक्‍स कर लेना और सेक्‍सी फील करना दोनों अलग-अलग बातें हैं। अगर आप भी खुद को डाउन फील कर रहीं हैं, तो हमारे पास हैं कुछ ऐसे टिप्‍स,  जो आपके रिश्‍ते में फि‍र से गर्माहट ले आएंगे।
विनीत
  • 82 Likes
सेक्‍स इच्‍छा में कमी, आपके लिए खतरनाक हो सकती है। चित्र: शटरस्‍टॉक

ऐसा कई बार होता है जब आप मूड में नहीं होती। आप अपना मूड बनाना चाह सकती हैं या बनाने की कोशिश कर सकती हैं। लेकिन समय की कमी के कारण कई बार आप बिस्‍तर पर होते हुए भी उसमें शामिल नहीं होतीं। एक महामारी के चलते आप अपने घरों में बंद होकर रह गए हैं। ऐसे में डेटिंग करना भी मुश्किल हो गया है। इसलिए इन दिनों हॉर्नी महसूस करना काफी कठिन है। पर हमारे पास कुछ ऐसे टिप्‍स हैं, जिनसे आपके रिश्‍ते में वही गर्माहट फि‍र से लौट सकती है।

हम आपको 7 ऐसे टिप्स बता रहे हैं, जो आपको हॉर्नी महसूस करवाने में मदद करेंगे। जानना चाहती हैं यह क्या है? चलिए हम आपको बताते हैं।

  1. एक सेक्स टॉय खरीदें

सेक्‍स टाय में अलग-अलग तरह की वाइब्रेशन सेटिंग्स होती हैं। जो कि आपको एक रानी का जैसा अनुभव कराएंगी। लक्जरी सेक्स टॉय वाटरप्रूफ और कॉर्डलेस भी होते हैं। जो आपको एक नया और अलग अनुभव देंगे। इन्‍ह‍ें शांति , समझदारी और आसानी से इस्‍तेमाल करें और खुद को एक अलग फील दें। कुछ सेक्‍स टॉय एर्गोनोमिक और वाटरप्रूफ भी होते हैं। जिनका इस्‍तेमाल आप शॉवर लेते समय भी आसानी से कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें: ठंड का असर सेक्स लाइफ पर भी पड़ रहा है? तो ये 5 टिप्‍स आपकी सेक्‍स लाइफ में भर देंगे ऊष्मा

  1. लव जैल का इस्तेमाल करें

अपने आप को चार्ज करने के लिए खासतौर से अगर आप ड्राईनेस महसूस करती हैं, तो लव जैल एक विशेष फॉर्मला है। यह अधिक संवेदनशील यौन अनुभव को बढ़ावा देने और कामेच्छा बढ़ाने में मदद करने के लिए लाभकारी है। यह आपकी इंद्रियों को उत्तेजित करने के लिए रक्त के प्रवाह को बढ़ाता है, जबकि प्राकृतिक कामोत्तेजक लॉन्ग-जैक और मेथी आपको मूड में लाते हैं।

अगर संक्रमण के कारण एक-दूसरे से दूर हैं, तो सेक्‍स टॉयज आपकी मदद कर सकते हैं। चित्र: शटरस्‍टॉक
  1. कुछ मोमबत्तियां जलाएं

मोमबत्तियां मूड सेट करने और खुद को यौन मूड में ले जाने के लिए एक आदर्श उपकरण है। तो लाइट्स को बंद करें और एक सेक्सी सेंट (sexy scent) ढूंढें, और खुद को हॉर्नी महसूस करने दें।

  1. अपने फोन को बंद कर दें

दुनिया में इतना कुछ हो रहा है, ऐसे में खुद को एक ब्रेक देना अच्छा है। हम सभी कुछ दिनों से ऐसा करने के लिए कह रहे हैं, बस कुछ घंटों के लिए ब्रेक लीजिए। यकीन मानिए आप बहुत बेहतर महसूस करेंगी।

  1. संगीत सुनें

किसी ऐसे गाने की तलाश करें, जिससे कि आपके पसीने छूट जाएं। असल में रोमांटिक संगीत हमेशा आपको एक अलग फील देता है। तो बस अपनी पसंद की प्‍ले लिस्‍ट तलाशें आर एन्‍जॉय करें।

यह भी पढ़ें: क्‍या सचमुच लंबी उम्र का राज है सप्‍ताह में एक बार सेक्‍स, जानिए क्‍या कहते हैं शोध

  1. सेंसुअल मसाज ट्राय करें

स्पर्श सभी इंद्रियों में से सबसे अधिक कामुक है। यह देखने के लिए अपने साथी के साथ एक सेंसुअल मसाज ट्राय करें, कि क्या यह आपको मूड में लाने में मदद करेगा।

विनीत विनीत

अपने प्यार में हूं। खाने-पीने,घूमने-फिरने का शौकीन। अगर टाइम है तो बस वर्कआउट के लिए।