इस वैलेंटाइन डे प्लेजर और ऑर्गेज्म को खास बनाने के लिए ट्राई करें ये 5 हॉटेस्ट आइडिया

इस वैलेंटाइन डे अपने प्यार को तौफे के अलावा स्पेशल प्लेजर से सरप्राइज करने का आईडिया कैसा रहेगा! नॉर्मल सेक्स तो सभी हमेशा करते हैं, तो क्यों न इस दिन कुछ नया और स्पेशल ट्राई किया जाए।
Yaha jaane kuch khas
यहां जानें कुछ खास सेक्सुअल टिप्स के बारे में। चित्र : एडॉबीस्टॉक
अंजलि कुमारी Published: 12 Feb 2024, 21:00 pm IST
  • 123

ऐसे तो प्यार जताने का कोई दिन और समय नहीं होता, पर इस व्यस्त जिंदगी में हमें हर चीज को सेलिब्रेट करने के लिए एक स्पेसिफिक डे डिसाइड करना पड़ता है, ताकि उसे खुलकर इंजॉय किया जा सके। ऐसा ही एक दिन है “वैलेंटाइन डे” जब हम अपने प्यार को सेलिब्रेट करते हैं। तो इस वैलेंटाइन डे अपने प्यार को तौफे के अलावा स्पेशल प्लेजर से सरप्राइज करने का आईडिया कैसा रहेगा! नॉर्मल सेक्स तो सभी हमेशा करते हैं, तो क्यों न इस दिन कुछ नया और स्पेशल ट्राई किया जाए। जिससे आप अपने पार्टनर की बॉडी को एक्सप्लोर कर उन्हे बेहतर प्लेजर और ऑर्गेज्म प्राप्त करने में मदद करें। तो चलिए जानते हैं, कुछ खास वैलेंटाइन डे स्प्लेशल हॉटेस्ट आइडियाज (sex ideas for valentines day)।

यहां जानें वैलेंटाइन डे स्पेशल रोमांटिक और फन आइडियाज (sex ideas for valentines day)

1. डांस एंड सिड्यूस

इस वैलेंटाइन डे अपने डिनर डेट के बाद कमरे की लाइट को बंद कर पार्टनर के साथ डांस करते हुए अपने डांस मूव्स से उन्हें सिड्यूस कर सकती हैं। डांसिंग एक बेहद रोमांटिक और फन आईडिया हो सकता है। रोमांस और डांस का कंबीनेशन बेहद कमल का होता है। अपने हिप्स मूवमेंट से अपने पार्टनर के इंटिमेट एरिया को रब करें, साथ ही उनके गर्दन और कान के पास अपने हाथों को घुमाए। इसका आउटकम आपको फोरप्ले में नजर आएगा। यह अप दोनो के अंदर एक सेंसेशन जनरेट करेगा, जिससे कि आप दोनों को एक्साइटेड होने में मदद मिलेगी।

sex ideas for valentines day
चलिए जानते हैं, कुछ खास वैलेंटाइन डे स्प्लेशल हॉटेस्ट आइडियाज। चित्र : एडॉबीस्टॉक

2. अपने पार्टनर के लिए स्ट्रिप करें

स्ट्रिप अपने पार्टनर को सिड्यूस करने का एक बेहद अच्छा आइडिया है। कमरे के लाइटिंग और म्यूजिक प्ले कर उनके सामने मूव्स के साथ स्ट्रिप करने से उन्हें एक्साइटेड होने में मदद मिलेगी और ये प्लेजर को काफी ज्यादा बढ़ा देगा। जिससे की पार्टनर अपना 100 परसेंट देंगे और ऑर्गेज्म तक पहुंचने में भी आसानी होगी।

3. सेक्स गेम्स जोड़ देते हैं फन

इस वैलेंटाइन्स डे अपने पार्टनर के साथ कुछ हॉट और बोल्ड गेम्स खेलने के बारे में क्या कहना है! सेक्स गेम्स आपकी बॉडी में सेंसेशन पैदा करते हैं, जिससे कि आपको एक्साइटेड होने में मदद मिलती है। इससे सेक्स सेशन की टाइमिंग बढ़ जाती है और आपको एक बेहतर प्लेजर प्राप्त करने में मदद मिलती है। इसके लिए आप ब्लाइंडफोल्ड, कार्ड गेम, ट्रुथ एंड डेयर, लिकिंग आदि जैसे किसी भी पसंदीदा गेम्स को एंजॉय कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें दिन भर की थकान आपकी सेक्स लाइफ में बाधा न बने, इसके लिए ट्राई करें ये 6 टिप्स

4. फैंटेसी रिवील

सभी की अपनी सेक्सुअल फैंटेसी होती है, कोई ऐसा नहीं होता जो सेक्स के बारे में कभी नहीं सोचता हो। पर अक्सर हम इन फैंटेसी को अपने पार्टनर के सामने नहीं रखते हैं, और ये पूरे नहीं हो पाते हैं। ऐसे में इस वैलेंटाइन डे आप कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं, तो फैंटेसी रिवील करना एक अच्छा आईडिया है। अपने और अपने पार्टनर की सेक्सुअल फैंटसी और डिजायर के बारे में एक दूसरे से खुलकर बात करें और उन्हें पूरा करने की कोशिश करें। यह काफी सेडक्टिव और इंटरेस्टिंग हो सकता है। साथ ही इसमें आप दोनों पूरी तरह से इंवॉल्व हो पाएंगे, जिससे कि एक बेहतर प्लेजर प्राप्त करने में मदद मिलेगी। हालांकि, इस दौरान प्रोटेक्शन और प्रिकॉशन का पूरा ध्यान रखें।

Edging se der tak sex ka anand uth skte hain
सेक्सुअल सेशन के दौरान एजिंग से लंबे वक्त तक सेक्स का आनंद उठा सकते हैं। चित्र- अडोबी स्टॉक

5. एजिंग (edging) ट्राई करें

सेक्स थेरेपिस्ट भी एजिंग को अपनाते हैं, वहीं अब यह कपल्स के बीच भी काफी पॉप्युलर हो रही है। इस सेक्सुअल टेक्निक में अपने पार्टनर या फिर दोनों एक साथ ऑर्गेज्म के काफी करीब होकर उसे रोक देते हैं। ताकि दोबारा से स्टिमुलेशन शुरू किया जाए जब तक की दोनों डन न हो जाए। आप इसे बार-बार रिपीट कर सकती हैं, इससे बेहतर प्लेजर प्राप्त करने में मदद मिलती है और एक्साइटमेंट भी बढ़ता है। क्यों न इस वैलेंटाइन डे अपने पार्टनर को ये आर्गेजमिक टॉर्चर दिया जाए।

अगर आप इस वैलेंटाइन्स नए पार्टनर के साथ सेक्शुअली कनेक्ट होने का सोच रही हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखें

नए पार्टनर के साथ किसी भी तरह की सेक्सुअल एक्टिविटी में पार्टिसिपेट करने के पहले उनके बारे में अच्छी तरह से जान लें। साथ ही एक्साइटमेंट में प्रोटेक्शन स्किप न करें। अक्सर वैलेंटाइंस डे पर लोग ड्रंक सेक्स करते हैं, इसे पूरी तरह से अवॉइड करें। इस दिन ड्राई डेट पर जाने की कोशिश करें और यदि अल्कोहल का कंजप्शन किया है, तो सेक्स को पूरी तरह से अवॉइड करें। बात केवल प्रेगनेंसी की नहीं है, अनप्रोटेक्टेड सेक्स आपको इंटिमेट हेल्थ से जुड़ी तमाम तरह की समस्याओं से ग्रसित कर सकता है। इससे इंफेक्शन का खतरा बढ़ जाता है, साथ ही आप STI की शिकार हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: जेनाइटल इचिंग और यौन संक्रमण का कारण बन सकता है ओरल सेक्स, एक एक्सपर्ट से जानिए इसके जोखिम

पीरियड ट्रैकर

अपनी माहवारी को ट्रैक करें हेल्थशॉट्स, पीरियड ट्रैकर
के साथ।

ट्रैक करें
  • 123
लेखक के बारे में

इंद्रप्रस्थ यूनिवर्सिटी से जर्नलिज़्म ग्रेजुएट अंजलि फूड, ब्यूटी, हेल्थ और वेलनेस पर लगातार लिख रहीं हैं। ...और पढ़ें

पीरियड ट्रैकर

अपनी माहवारी को ट्रैक करें हेल्थशॉट्स, पीरियड ट्रैकर
के साथ।

ट्रैक करें
अगला लेख