बेडरूम में नहीं माननी चाहिए सोशल मीडिया के ज्ञानियों की ये तीन सलाह, किसी को भी हो सकता है नुकसान

Updated on: 21 December 2020, 19:17 pm IST

वर्चुअल सेक्‍स के लिए सुरक्षित माध्‍यम चुनना जरूरी है। चित्र: शटरस्‍टॉक
वर्चुअल सेक्‍स के लिए सुरक्षित माध्‍यम चुनना जरूरी है। चित्र: शटरस्‍टॉक

जब आप सेक्स से संबंधित किसी भी चीज़ के बारे में सुनते हैं, तो आपको लगता है कि सभी नासमझ हैं, है ना? वहां उत्साह, घबराहट, और बहुत सारी जिज्ञासा भी होती है। इंटरनेट का दौरा करें, और उसे अपने सेक्स जीवन को मापने के कई तरीके खोजने के लिए सुनिश्चित करें। वास्तव में, ये सेक्स टिप्स कभी-कभी आपको पूरी तरह से भ्रमित कर सकते हैं।

लेकिन फिर आपको कैसे पता चलेगा कि आप जो भी पढ़ते हैं वह एक अच्छा विचार है? बेशक, आप इसके लिए एक्सपेरिमेंटल होना चाहेंगे, लेकिन क्या होगा अगर आपका सेक्‍स सेशन किसी आपदा में बदल जाए? हम आपको डरा नहीं रहे हैं, लेकिन इस पर ध्यान देना जरूरी है।

हमेशा की तरह, हम यहां आपकी मदद के लिए कुछ सलाह लेकर आए हैं। इस बार हम बात कर रहे हैं कुछ विचित्र सेक्स टिप्स (bizarre sex tips) के बारे में है जो इंटरनेट पर मौजूद हैं। इन सुझावों पर आपको क्‍यों नहीं करना चाहिए विश्वास, हम बताते हैं।

आइए जान लें क्‍या सलाह दे रहे हैं सोशल मीडिया के स्‍वयंभू सेक्‍सोलॉजिस्‍ट

सेक्स टिप 1: बिस्तर पर गीली टी-शर्ट पहनें

यह सुनने में कितना भयानक लगता है। लेकिन क्या आप जानती हैं कि यह इंटरनेट पर मौजूद सबसे लोकप्रिय सेक्स टिप्स की लिस्ट में से एक है। यह कहा जाता है कि निपल्स की एक झलक पुरुषों को पागल बनाने के लिए काफी है। तो लेडीज, जरा अब इस परिदृश्य के बारे में सोचिए।

इस सेक्‍स टिप्‍स पर सिर्फ हंसा जा सकता है। चित्र: शटरस्टॉकइस सेक्‍स टिप्‍स पर सिर्फ हंसा जा सकता है। चित्र: शटरस्टॉक

यदि आप बिस्तर पर टपकती गीली टी-शर्ट में ऐसा करने की कोशिश करती हैं, तो शायद आपका पार्टनर आपसे दूर भाग जाएगा।

दूसरी बात यह कि अगर आप कुछ मजेदार करना चाह रहीं हैं, और इस दौरान ठंड से कांप रहीं हैं, तो खास तो छोडि़ए आप अपना नॉर्मल सेक्‍स सेशन भी पूरा नहीं कर पाएंगी। तो आप अपने पार्टनर को कैसे चार्ज करेंगी। इसलिए इस विचार को तुरंत दिमाग से निकाल दें।

सेक्स टिप 2: गाय की तरह दूध पिलाना

एक और सलाह जिसे गंभीरता से नहीं लिया जाना चाहिए, वह है! कि अपने पार्टनर के साथ कठोर बनें और उनके ऊपर बैठ जाएं। यह उन्हें चार्ज करने का सबसे अच्छा तरीका है। ठीक है, यदि आप इसे आज़माने की योजना बना रहीं हैं, तो याद रखें कि आपका साथी इससे पूरी तरह से दर्द का अनुभव करने वाला है। जिसे वह वास्तव में एंजॉय नहीं करने वाले।

ओह नो प्‍लीज, इस टिप्‍स को तो बिल्‍कुल ट्राय न करें। चित्र- शटरस्टॉक। सोच कर देखिए, क्‍या वाकई यह संभव है? चित्र: शटरस्‍टॉक सोच कर देखिए, क्‍या वाकई यह संभव है? चित्र: शटरस्‍टॉक

तो लेडीज, अपनी परफॉर्मेंस पर ध्यान केंद्रित करें, और कृपया हमिंग (Humming) बिल्कुल न करें।

क्‍या आप वाकई अपनी बेडरूम लाइफ को और भी ज्‍यादा स्‍पाइसी बनाना चाहती हैं? तो प्‍लीज इन अजीबो गरीब सेक्‍स सलाहों से दूर ही रहें।

यह भी पढ़ें – जानिए कितना सेक्‍स होता है ‘बहुत ज्‍यादा सेक्‍स’, हमने साइंस में तलाशा इसका जवाब

टीम हेल्‍थ शॉट्स टीम हेल्‍थ शॉट्स

ये हेल्‍थ शॉट्स के विविध लेखकों का समूह हैं, जो आपकी सेहत, सौंदर्य और तंदुरुस्ती के लिए हर बार कुछ खास लेकर आते हैं।

पीरियड ट्रैकर

अपनी माहवारी को ट्रैक करें हेल्थशॉट्स
पीरियड ट्रैकर के साथ।

ट्रैक करें