कन्या राशि वालों! आज से फिटनेस को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं

Published on: 8 February 2022, 00:00 am IST

स्वस्थ तन में स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है! तो कन्या राशि के लोग फिटनेस के प्रति अधिक जागरूक हो जाएं और इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करें।

Ye hai kanya rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है कन्या राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

सेहत के मामले में आज का दिन आपके लिए शानदार रहेगा। आपके तीसरे घर में केतु के साथ, आप साहस, ज्ञान और आत्म-आश्वासन प्राप्त करेंगे। इससे आपको आत्मविश्वास के साथ बाधाओं और चुनौतियों का सामना करने में मदद मिलेगी। यहीं से आपकी चपलता और उत्कृष्ट स्वास्थ्य प्राप्त होता है। दिन की अच्छी शुरुआत से आपको फायदा होगा। इसके बाद आपको समझदारी से काम लेना चाहिए। मूत्र या प्रजनन प्रणाली की समस्याओं के साथ-साथ मधुमेह वाले लोगों को विशेष सावधानी बरतने की आवश्यकता होगी। इस समय, आप पेट से संबंधित लक्षणों का भी अनुभव कर सकते हैं जिनमें गैस्ट्रिक दर्द, अपच, एसिडिटी आदि शामिल हैं। कुछ लोगों के लिए जोड़ों में दर्द की समस्या हो सकती है।

दूसरी ओर, आपका स्वास्थ्य मूल रूप से ठीक रहेगा और आपको जल्द ही कई तरह के स्वास्थ्य लाभ प्राप्त होंगे। आपको किसी समस्या पर कार्रवाई करने से पहले उस पर विचार करना चाहिए। हो सकता है कि आप छोटी-छोटी चीजों और तेज आवाज से परेशान हों। इसके अलावा, आपकी भावनाओं और व्यावहारिकता के बीच एक आंतरिक लड़ाई पैदा होगी। आज आपको अपने मानसिक स्वास्थ्य का आकलन करना चाहिए क्योंकि यह खराब स्थिति में हो सकता है। अगर आज आप तनाव में हैं तो थोड़ा ब्रेक लें और टहलने जाएं। यह आपके दिमाग को आराम देने और तनाव मुक्त करने में आपकी सहायता करेगा। ध्यान करने की कोशिश करें और अच्छी तरह से संतुलित आहार भी लें।

आपके परिवार को आज अतिरिक्त ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। सुनिश्चित करें कि परिवार में हर कोई, विशेषकर बुजुर्ग, पौष्टिक आहार का सेवन करते हैं। फिटनेस को अपनी दिनचर्या का नियमित हिस्सा बनाएं।

सभी भविष्यवाणियां : शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।

यह भी पढ़ें: इन 3 बिगिनर फ्रेंडली एक्सरसाइज की मदद से बिना जिम जाए घर पर ही पाएं टोंड ग्लूट्स

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।