कन्या राशि वालों को कान, नाक और गले में समस्याएं हो सकती हैं

Published on: 16 February 2022, 00:00 am IST

दूसरे घर मे केतु के परागमन से आपके कान, नाक और गले मे समस्या हो सकती है। हीलिंग ट्रीटमेंट आपको इन परेशानियों से निकलने में मदद कर सकता है।

ye hai kanya rashi ka rashifal
ये है कन्या राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

आज आपका स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। अगर आपको मस्तिष्क संबंधी समस्या है तो आप परेशान रह सकती है। खुद दवाई लेने से बचें क्योंकि यह आपको फ़ूड पॉइज़निंग और दवा प्रतिक्रिया से ग्रसित कर सकता है। केंद्रित और पहले से पैक भोजन, शराब, और रासायनिक प्रक्रिया वाले खाने का त्याग करके आप अपने स्वास्थ्य को बूस्ट कर सकते हैं। पूरे परिवार के लिए पौष्टिक सुपर आहार तैयार करें। यह आपके साथ साथ पूरे परिवार के पोषण की जरूरतों को पूरा करेगा।

अपने पसंदीदा लोगों के साथ वक़्त बिताएं, अगर संभव हो तो रोजाना के काम से छुट्टी लेलें। पूरे दिन काम करने के कारण आप टेंशन से परेशान रह सकते है। कोलेस्ट्रॉल बढ़ाने वाले भोजन के सेवन से बचें। चॉकलेट्स और डेयरी के पदार्थ के साथ साथ समृद्ध और भारी भोजन ठीक से डाइजेस्ट नही हो पाते हैं।

आज बच्चे पूरे दिन उत्साह और ऊर्जा की अनुभूति कर सकते है। आप अपने बच्चों को व्यायाम करवाते हुए इसके फायदे भी बता सकते है। आज आप चाहे तो आराम करते वक़्त ग्रीन टी और हर्बल टी पी सकते है।

सारांश- केंद्रित और पहले से पैक भोजन, शराब, और रासायनिक प्रक्रिया वाले खाने का त्याग करके आप अपने स्वास्थ्य को बूस्ट कर सकते हैं। अपने पसंदीदा लूगों के साथ बक्त बिताएं, अगर संभव हो तो रोजाना के काम से छुट्टी लेलें।

यह भी पढ़ें : मम्मी कहती हैं, बेबी की सेहत को नुकसान पहुंचाती है चुसनी, हमने विशेषज्ञ से जाना इस बारे में सब कुछ

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।