पर्याप्त मात्रा में पानी का सेवन कन्या राशि के जातको को पूरे दिन एक्टिव रहने में करेगा मदद

Published on: 11 March 2022, 00:00 am IST

पर्याप्त मात्रा में पानी पीने से आप अनेक तरह की समस्यायों से दूर रह सकते हैं। यह आपको पूरे दिन हाइड्रेटेड रहने में मदद करेगा।

Aaj ka kanya rashi ka swasthya rashifal
आज का कन्या राशि का स्वास्थ्य राशिफल।

कन्या राशि के जातको का स्वास्थ्य आज नाजुक रहेगा। हालांकि दिन की शुरुआत में आप ज्यादा परेशानी महसूस कर करेंगी, वहीं बाकी का दिन आपके लिए फायदेमंद रहेगा। शुक्र का प्रभाव तीसरे घर पर होने के कारण यह आपको मानसिक रूप से मजबूत, स्वस्थ और संपूर्ण रहने में मदद करेगा। आज आप सामाजिक गतिविधियों में व्यस्त रह सकते हैं। मेष राशि के ज्योतिषज्ञ के हिसाब से आप छोटी मोटी स्वास्थ्य समस्याओं को लेकर अधिक चिंतित रह सकती हैं। शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान देने के साथ-साथ मानसिक स्वास्थ्य का भी उतना ही ख्याल रखना जरूरी है।

 

वहीं शुक्र का प्रभाव सातवें गृह में होने के कारण आपमें से कुछ लोग स्वस्थ और तंदुरुस्त रह सकते हैं। दिन के मध्य में मंगल और केतु आपकी जन्म कुंडली से गुजरेगा। यह आपके स्वास्थ्य को नकारात्मक रूप से प्रभावित कर सकता है। संभावना है कि आप पेट की समस्या से परेशान रह सकती हैं। दिन में मूत्राशय की समस्या को अनदेखा करना आपको भारी मुसीबत में डाल सकता है। कन्या राशि के जातको को दिन के चौथे पहर में सावधानी बरतने की आवश्यकता है। डायबिटीज पैदा करने वाले फास्ट फूड से परहेज करना उचित रहेगा। सामान्य तौर पर आपको किसी गंभीर समस्या से परेशानी नहीं होगी। मौसम में परिवर्तन आने के कारण युवाओं और बुजुर्गों को संक्रमण से परेशानी हो सकती है।

 

यह भी पढ़ें:  Expired skin care products : जानिए कब आपको फेंक देने चाहिए सीरम और अन्य स्किन केयर प्रॉडक्ट्स

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।