आज कन्या राशि के लोगों का कार्य उत्पादक और फलदायी होगा

Published on: 1 February 2022, 00:00 am IST

काम चंगा तो सब चंगा! जी हां, कन्या राशि के लोग आज अपने कार्य क्षेत्र में प्रगति करेंगे। लेकिन इसे अपने मानसिक तनाव का कारण बनाने से बचें।

  • 105 Likes
Kanya rashi ke liye khushiyo ki saugat lekar aaya hai shuka
कन्या राशि के लिए खुशियों की सौगात लेकर आए हैं शु्क्र।

स्वास्थ्य स्थिर रहेगा। आप अपने और अपने विचारों की स्पष्टता के बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे। बस ध्यान केंद्रित करें और दूसरों को अपने आत्मविश्वास पर हावी न होने दें।

कार्य उत्पादक होगा और आप पर नए गठजोड़, विस्तार या सहयोग के लिए विचार करेंगे। आपको निर्णय लेने की अधिक शक्ति और स्वतंत्रता दी जाएगी। काम सौंपते समय या सहकर्मियों के साथ अपने विचारों को संप्रेषित करते समय स्पष्ट रहें। पुराने ग्राहक लंबित काम को खत्म करने के लिए दबाव डालेंगे। वे जिन समस्याओं से गुजर रहे हैं, उन पर कुछ सलाह के लिए भी आपसे संपर्क करेंगे। अटके हुए भुगतान आज क्लियर होने की उम्मीद है। किसी को भी पर्सनल लोन न दें क्योंकि आपको इसे वापस पाना मुश्किल होगा।

अनसुलझे पारिवारिक तनाव के कारण आप तनाव में होंगे। परिवार के सदस्य अन्य दायित्वों के कारण व्यस्त रहेंगे जो आपको अपने साथी या दोस्तों के साथ बिताने के लिए पर्याप्त समय देंगे। आप बाहर निकलने और दोस्तों की संगति में रहने के मूड में होंगे। यहां आप बिना किसी बाहरी दबाव के बस आराम कर सकते हैं।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप सामान्य मित्रों के माध्यम से अतीत के किसी व्यक्ति से फिर से जुड़ेंगे। पहली बार में चीजें अटपटी लगेंगी लेकिन अंत में आप दोनों अधिक आराम महसूस करेंगे।

ऐक्टिविटी टिप- आज कुछ रचनात्मक करें जैसे पेंटिंग या लेखन।

कार्मिक टिप- किसी निष्कर्ष पर न पहुंचें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं। 

यह भी पढ़ें: लगातार कम होती जा रही है प्रोडक्टिविटी, तो समझिए आप इसे कैसे बढ़ा सकती है