वृषभ राशि के जातकों को स्वास्थ्य को देनी होगी प्राथमिकता

Published on: 10 March 2022, 00:00 am IST

आपकी सेहत बाकी सभी अन्य कार्यों को प्रभावित कर सकती है। स्वस्थ शरीर के साथ आप कार्यों को आसानी से पूरा कर सकती हैं।

vrishab raashi ka rahifal
ये है वृषभ राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

 

वृषभ राशि के लोगों का स्वास्थ्य सामान्य रहेगा। अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देना आपके लिए अधिक महत्वपूर्ण है। आज आपको कई नए कर्तव्यों को निभाने का अवसर मिल सकता है। अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की मदद से आप सभी कर्तव्यों को अच्छी तरह पूरा कर पाएंगी। मंगल का गोचर आपके पेट की समस्याओं का कारण बन सकता है। अपने पोषण पर अधिक ध्यान दें ताकि बाद में किसी तरह की गंभीर समस्या का सामना न करना पड़े। यह गोचर वृषभ राशि के जातको को प्रोत्साहित कर सकता है।किसी तरह की स्वास्थ्य समस्यायों के लक्षण नजर आते हीं, जल्द से जल्द डॉक्टर से मिलकर सलाह लेना उचित रहेगा।

 

मंगल के आठवें भाव में प्रवेश करने के कारण  आपको लंबी छलांग और दौड़ भाग करने से पहले दो बार सोचने की जरूरत है। आपके आत्मविश्वास के कारण आपकी प्रतिभा में वृद्धि हो सकती है। घटनाओं से बचने के लिए आपको विचार हीन बातों से बेहद सतर्क रहना चाहिए। आग के साथ काम करते वक्त अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है।

 

दिन की चिलचिलाती गर्मी से खुदका बचाव करें। ऐसी चीजों से बहुत दूर रहें जो आपकी प्रगति को किसी भी तरह से बाधित करती हों। बृहस्पति के प्रभाव के कारण आपके स्वास्थ्य पर नकारात्मक असर पड़ सकता है। इसके परिणामस्वरूप आपके दुर्घटनाग्रस्त होने की संभावना है। अपनी उर्जा और आत्मशक्ति का प्रयोग करके सभी तरह की समस्याओं से बचा जा सकता है।

 

यह भी पढ़ें:  डियर लेडीज, मौसम बदल रहा है, इसलिए इन 5 चीजों को खाने से बचें

 

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।