वृश्चिक राशि के जातक दिन में पर्याप्त पानी पिएं और बाहर का खाना खाने से बचें

Published on: 16 February 2022, 00:00 am IST

अपने डॉक्टर्स से मिलते रहे और उनके द्वारा बताये गए व्यायाम को नियमित रूप से करें। स्वास्थ्य संबंधित बदलाव के लिए अपने स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान दें, बदलाव खुद नज़र आने लगेगा।

Ye hai vrishchik rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है वृश्चिक राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

आज मंगल ग्रह के दूसरे घर मे परागमन होने के कारण आपको दांत और गले की समस्या से परेशान कर सकती है, और आपको टूथ पुल्ल करवाना पड़ सकता है। दूसरी तरफ पूरे दिन आपके गले मे सेंसिटिविटी बानी रहेगी, जैसे जैसे दिन बीतेगा यह समस्या बढ़ती जाएगी। तीव्र संक्रमण और दर्द इसके कुछ आम दुष्प्रभाव हो सकते हैं। रोजाना हीलिंग प्रस्ताव और गहरी सांस वाले व्यायाम करने से आप लंबे समय तक स्वस्थ रह सकते है।

आज आपको अपने जोड़ो के दर्द से राहत मिल सकती है। स्कूल जाने की उम्र में अनपे बच्चों पर भविष्य को लेकर ज्यादा दवाव न बनाये, यह उन्हें स्ट्रेस और चिंता में डाल सकता है।

पारिवारिक मामलों को सुलझाने समय सामान्य रवैया रखें। शराब, फैटी भोजन और धूम्रपान का सेवन छोड़ना आपके स्वास्थ्य के लिए लाभदायक साबित हो सकता है। अधिक मात्रा में पानी पिये। नाश्ते में खसता तैलीय पदार्थ का सेवन न करें।

सारांश- काम की वजह से स्वास्थ्य को अनदेखा करना भारी पड़ सकता है। समय पर नियमित रूप से भोजन लेना अनिवार्य है। अधिक पानी पिना आपके सेहत के लिए लाभदायक रहेगा। नाश्ते में तैलीय पदार्थ के सेवन से बचे।

यह भी पढ़ें : आधी रात में फूलने लगती है सांस? कहीं ये किसी गंभीर बीमरी का संकेत तो नहीं?

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।