वृश्चिक राशि के लोग इंटीमेट हेल्थ का रखें खास ध्यान

Updated on: 2 March 2022, 20:03 pm IST

इंटिमेट स्वास्थ्य आपके सेहत का महत्वपूर्ण हिस्सा है। इस पर ध्यान न देने से आपको कई तरह की बीमारियों से गुजारना पड़ सकता है।

Ye hai vrishchik rashi ka aaj ka pyaar rashifal
ये है वृश्चिक राशि का आज का प्यार राशिफल।

राशिफल की भविष्यवाणी के हिसाब से आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। आकाशीय पिंड आपके पक्ष में रहेंग। जिसके कारण आप अत्यधिक प्रशन और सेहतमंद रह सकते हैं। इस समय आपका मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य अद्भुत रहेगा। आपका सकारात्मक विचार लोगों को आप के प्रति आकर्षित कर सकता है और आप सभी परेशानियों से आसानी से बाहर निकल सकते हैं।

दूसरी ओर, वृश्चिक राशि के जातकों के जीवन में कुछ उतार-चढ़ाव आ सकते हैं। दिन के मध्य में शनि के प्रभाव के कारण आपका स्वास्थ्य बीमारियों से ग्रसित हो सकता है, लेकिन यह आपको गंभीर रूप से परेशान नहीं करेगा। हेलो कि बदलते मौसम को देखते हुए अपने हिस्से हत के प्रति अधिक सचेत होने की जरूरत है।

दिन के दूसरे भाग में शुक्र आपकी जन्म कुंडली को प्रभावित कर सकता है, यह आपके मानसिक स्वास्थ्य को तनाव पूर्ण कर सकता है। किसी तरह की बीमारी के लक्षण दिखने पर तुरंत डॉक्टर से जांच कराना अनिवार्य है। इस समय स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतना महत्वपूर्ण है। जितना हो सके उच्च तनाव की स्थितियों से खुद को वंचित रखें। वृश्चिक राशि के जातकों की कुंडली के हिसाब से कार्य के कारण तनाव बढ़ने की संभावना है। लेकिन ध्यान रहे जरूरत से ज्यादा तनाव आप को चिंतित कर सकता है। जो लोग लंबे समय से बीमार हैं उन्हें आज अच्छे से अपना ख्याल रखने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें ; आईवीएफ करवाना इतना भी खतरनाक नहीं, जितना आप सोच रहीं हैं, एक्सपर्ट दूर कर रहीं हैं आईवीएफ से जुड़े मिथ्स

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।