योग का अभ्यास वृश्चिक राशि के लोगों की शारीरिक उर्जा को बढ़ाने में करेगा मदद

योग और मेडिटेशन का अभ्यास आपके शारीरिक ऊर्जा को बढ़ाने में मदद कर सकता है। ऐसा करने से आप अत्यधिक फुर्तीले और प्रसन्न रह सकते हैं।
Ye hai vrishchik rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है वृश्चिक राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
शीतल शपारिया Published: 9 Mar 2022, 12:00 am IST
  • 100

शनि का प्रभाव वृश्चिक राशि पर होने से आपको दंत या दृष्टि संबंधी समस्या हो सकती है। समय पर इलाज करवाने से यह समस्याएं आसानी से ठीक हो जाएंगी। वहीं आपको तनाव के कारण सिरदर्द और मांसपेशियों में परेशानी हो सकती हैं। इस समय आपको कुछ कैरियर संबंधित चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। लेकिन जल्द ही आप कोइ बड़ा फैसला लेने की सोच रहे हैं। इस बीच, अपने शरीर को आराम देने पर भी ध्यान दें। थकावट दूर करने के लिए स्ट्रेचिंग, योगा या मेडिटेशन सभी अच्छे विकल्प माने जाते हैं। व्यायाम और योग के अभ्यास को अपने दिनचर्या में शामिल करने से आप शारीरिक और मानसिक रूप से बेहतर महसूस करेंगे। 

 

शनि का प्रभाव वृश्चिक राशि पर होने से आप एक अंधेरे अवधि का अनुभव कर सकती हैं। अपने सकारात्मक विचार और व्यक्तित्व के साथ आप इन समस्याओं से जल्दी बाहर निकल सकते हैं। ऐसा करना अत्यधिक महत्वपूर्ण है नहीं तो ये उदास भावनाएं आपको तनाव से ग्रसित कर सकती हैं। इस मुश्किल के दौरान अपने प्रियजनों, दोस्तों और परिवार के साथ समय बिताना बेहतर रहेगा। जब भी कभी जरूरत लगे अपने दोस्तों से खुलकर बातचीत करें, ऐसा करना आपके मानसिक स्वास्थ्य को संतुलित रखेगा।

 

यह भी पढ़ें:  सिर्फ सूंघने की क्षमता ही नहीं, कोविड के बाद आपके मस्तिष्क में हो सकते हैं और भी बदलाव : स्टडी

  • 100
लेखक के बारे में

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं। ...और पढ़ें

अगला लेख