धनु राशि के जातकों को आज हो सकती है पेट से संबंधित समस्याएं

Published on: 10 February 2022, 00:00 am IST

आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा, योग और दवा आपके स्वास्थ्य के लिए लाभकारी होगी। पेट से संबंधित समस्या हो सकती है इसलिए तला-भुना खाना और कोल्ड ड्रिंक्स से परहेज करें।

ये है धनुराशि राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

यदि आपको पुरानी अस्वस्थता है, तो आप सही उपचार के साथ अपने स्वास्थ्य में सुधार करने में सक्षम होंगे। मधुमेह रोगियों को अपने आंतरिक स्राव के स्तर को नियंत्रण में रखने के लिए सुबह टहलना चाहिए। योग और औषधियां आपके स्वास्थ्य के लिए लाभकारी होंगी और इसके आश्चर्यजनक परिणाम होंगे। पाप वजन बढ़ाने में योगदान देगा, साथ ही पेट से संबंधित विकार और दर्द भी।

एक सुखद दिन जिस पर आपके पास अपने स्वास्थ्य के बारे में चिंतित होने का कोई कारण नहीं है। पुरानी बीमारियां, जैसे गठिया, और जैविक प्रक्रिया संबंधी बीमारियां, जैसे जीआई पथ के भीतर अत्यधिक हवा, बहुत कम हो जाएंगी। लेकिन हर प्रकार की बीमारी के लिए सावधानियां बहुत जरूरी है।

चिकना और तैलीय भोजन से परहेज करें। ठंडे पेय पदार्थों के कारण भी छाती में जमाव हो सकता है। योग और ध्यान जैसे आध्यात्मिक अभ्यास एकाग्रता को बढ़ाने और तनाव को कम करने में मदद कर सकते हैं। यह आपके उत्साह और आत्मविश्वास को भी बढ़ा सकता है। मांसपेशियों में दर्द और अकड़न वाले बुजुर्गों को भी दर्द में कमी महसूस होगी। बच्चों में बहुत सारी ऊर्जा हो सकती है और वे आमतौर पर खुश रहेंगे।

यह भी पढ़े : क्या आपका बेबी भी  से अचानक जागकर रोने लगता है? ये हो सकते हैं स्लीप टेरर के लक्षण

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।