वृश्चिक राशि के जातक व्यायाम के अभ्यास से खुदको रख सकते है स्वस्थ|

Published on: 4 March 2022, 00:00 am IST

नियमित रूप से व्यायाम का अभ्यास आपके शारीरिक समस्याओं को दूर रखने में मदद करेगा। पौष्टिक आहार में ताजा सब्जी और फल का सेवन सेहत के लिए जरूरी है।

Aaj ka vrishchik rahi ka rashifal
आज का वृश्चिक राशि का राशिफल।

आज के दिन आप भावनात्मक रूप से गंभीर रह सकते हैं। वहीं आपका शरीर स्वस्थ और ताकत से भरपूर रहेगा। आप आजाद रहना पसंद करते हैं और ख़ुशमिज़ाज किसम के इंसान है। लेकिन आपको अपने आहार पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है। आपको हृदय, मांसपेशियों में दर्द, पेट और त्वचा की समस्या परेशान कर सकती हैं। एक बिच्छू की प्रतिरक्षा प्रणाली हमेशा शानदार रूप में रही है। आज आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार होने की संभावना है। इस दिन स्वास्थ्य में सुधार होगा। 

ग्रहों की नियुक्ति को देखते हुए आप कुछ कठिनाइयों में पड़ सकते हैं और बीमार रह सकते हैं। आप सभी तरह की स्वास्थ्य समस्याओं से जल्द ठीक हो सकते हैं। आपके रास्ते में आने वाली सभी बीमारियाँ जल्दी ठीक हो जाएंगी। फिर भी आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के प्रति चिंतन करना जरूरी है। किसी तरह की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं आने पर डॉक्टरी सलाह लेना उचित रहेगा। अगर आप मधुमेह, मोटापा, हाई ब्लड प्रेशर, या गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल परेशानी जैसी चिंतित है, तब आपको तुरंत डॉक्टर की सलाह से दवा शुरू कर देनी चाहिए। चिकित्सक सुझाव या चेतावनी को अनदेखा करना आपके स्वास्थ्य पर भारी पड़ सकता है।

 

ये भी पढ़े-  अगर कॉफी आपको गैस और मुंहासे दे रही है, तो आजमाएं ये 5 स्वादिष्ट और स्वस्थ विकल्प

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।