तुला राशि के बुजुर्गों को जोड़ों की समस्या से मिल सकती है राहत

Published on: 8 March 2022, 00:00 am IST

ज्यादातर बुजुर्ग जोड़ों के दर्द से अधिक परेशान रहते हैं। कैल्शियम युक्त भोजन उन्हें इस समस्या से दूर रहने में मदद कर सकता है।

Tula rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है तुला राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

बृहस्पति के छठे भाव में शासन करने के कारण, यह आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। वहीं मंगल के आपके छठे भाव में होने के कारण यह रक्त संबंधी समस्याओं का संकेत दे रहा है। तुला राशिफल के अनुसार आज के दिन आपका स्वास्थ्य संतुलित रहेगा। किसी तरह की समस्या के लक्षण दिखाई देते हीं फौरन डॉक्टर से संपर्क करना उचित रहेगा।

हर तिमाही में एक बार ऐसा करना अनिवार्य है। आप अपने काम को प्रथम प्राथमिकता और सर्वश्रेष्ठ मानते है। लेकिन ऐसा करने से आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। इसीलिए कार्य के साथ-साथ स्वास्थ्य को भी प्राथमिकता देने का प्रयास करें। कार्यस्थल पर कुछ लाभकारी समायोजन आपके मानसिक तनाव को कम करेंगे। पेट की कोई बीमारी सामने आ सकती है। अपने खान-पान के प्रति अधिक सचेत रहने की आवश्यकता है और डॉक्टर की सलाह का बारीकी से पालन करना आपकी सेहत के लिए उचित रहेगा। 

जैसे-जैसे आप वजन कम करना शुरू करेंगे वैसे ही आपको अपने ऊर्जा शक्ति में वृद्धि देखने को मिल सकती है। दिन के मध्य में, आप में से कुछ लोगों में स्वास्थ्य समस्याओं के विकसित होने की संभावना है। गंभीर सर्दी या छाती में संक्रमण के कारण आपको परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए इस पर विशेष रूप से सतर्क रहने की जरूरत है।

इसे नज़रअंदाज़ न करें और जितनी जल्दी हो सके डॉक्टरी सलाह लेना उचित रहेगा। तुला राशि के बुजुर्गों को लंबे समय से चली आ रही जोड़ो की समस्या से राहत मिलने की संभावना है। यह किसी नई दवा या उपचार के परिणामस्वरूप हो सकता है। आज आप अपने पुराने मित्रों से मिलकर प्रसन्न रह सकते हैं।

यह भी पढ़ें:  हैवी पीरियड फ्लो से बाहर निकल सकती है कॉपर टी या आईयूडी, जानिए तब आपको क्या करना है

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।