सुबह की सैर तुला राशि के जातकों को शारीरिक रूप से रख सकती है हेल्दी

Published on: 25 February 2022, 00:00 am IST

खुले वातावरण में सुबह की सैर आपको शारीरिक रूप से स्वस्थ रख सकती है। पर्याप्त मात्रा में पानी पीने से आप तरोताजा महसूस करेंगे।

Aaj ka tula rashi ka swasthya rashifal
आज का तुला राशि का स्वास्थ्य राशिफल।

व्यायाम और पौष्टिक आहार के सेवन को लेकर बहाने बनाना आपके सेहत के लिए हानिकारक हो सकता है। अपने रोजाना के दिनचर्या में योग और मनन को शामिल करके अपने आंतरिक स्वास्थ्य को संतुलित रख सकते हैं।

तुला राशिफल के हिसाब से आपको किसी भी समय स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। स्वस्थ शरीर के लिए फल को अपने पौष्टिक आहार में शामिल कर सकते हैं। खुले वातावरण जैसेकि पार्क में सुबह सैर करना आपके सेहत के लिए उचित रहेगा। दूर यात्रा पर जाने से पहले मेडिकल चेक अप करवाना अनिवार्य है। जो लोग ठंडी जगह पर रहते हैं उन्हें स्वाभाविक रूप रैसी फ़ूड खाना चाहिए।

आप अपनी आंखों की समस्या को लेकर भयभीत हो सकते हैं। अपनी मांसपेशियों के दर्द से छुटकारा पाने के लिए टोनिंग को नजरअंदाज करना उचित रहेगा। अस्थमा से ग्रसित मरीजों को इनहेलर साथ लेकर चलने की सलाह है। योग और मनन सेहत को स्वस्थ रखने में मदद करता है। ध्यान रखें कि सकारात्मक विचार आपको आंतरिक रूप से शांत और स्वस्थ रखता है।

यह भी पढ़ें : क्या वाकई ओमिक्रोन BA.1 से ज्यादा खतरनाक है ओमिक्रोन का BA.2 स्ट्रेन?

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।