तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन कम अच्छा रहेगा, स्वास्थ्य का ख्याल रखें

Updated on: 14 February 2022, 06:26 am IST

कमजोर प्रतिरक्षा कुछ स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकती है। यदि आपको उच्च रक्तचाप, मधुमेह या अस्थमा है तो आपकी स्थिति और खराब हो जाएगी।

tula raashi ka raashifal
ये है तुला राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

सेहत के लिए आज का दिन कम अच्छा रहेगा। यदि आपको उच्च रक्तचाप, मधुमेह या अस्थमा है तो आपकी स्थिति और खराब हो जाएगी। हालांकि, जितनी जल्दी हो सके अपने क्रोकर से परामर्श लें; यदि आप अपने शरीर में कोई परिवर्तन देखते हैं तो तत्काल उपचार आपको अधिक तेज़ी से ठीक होने में मदद कर सकता है। हालाँकि, यदि आप अपने साथी के साथ अपने गहन जुनून और अध्ययन में भाग लेते हैं, तो आपको एक बहुमूल्य सिफारिश मिल सकती है। पिता की तबीयत बिगड़ने की संभावना है।

अपने पंखों का ख्याल रखें और सही खाएं। सुनिश्चित करें कि आप अनावश्यक रूप से ऊर्जा बर्बाद नहीं कर रहे हैं। शारीरिक रूप से मांग वाली नौकरियों से बचना चाहिए। आपको न केवल ऊर्जा बर्बाद करने से बचना चाहिए, बल्कि आपको इसे बचाने का भी प्रयास करना चाहिए। इसे हासिल करने के लिए जंक फूड से परहेज करते हुए उच्च प्रोटीन, उच्च विटामिन वाले खाद्य पदार्थों का सेवन करें।

कार्बोनेटेड पेय और विटामिन सी में उच्च अपवर्तक खाद्य पदार्थ, साथ ही कृत्रिम मिठास से बचें। अपनी वर्तमान परिस्थितियों के आधार पर, आपके लिए आवश्यक प्रतीत होने वाले शारीरिक व्यायाम की स्थिति को बनाए रखने के लिए सुबह चलना शुरू करें। हालाँकि, योजना बनाने का प्रयास करें क्योंकि यदि आपको अपने अभ्यास में परेशानी हो रही है तो इससे आपको ध्यान केंद्रित करने में मदद मिलेगी। फिलहाल, स्वस्थ संतुलन बनाए रखने में मदद के लिए अनावश्यक संतरे, पालक और मिस्ट खाएं।

यह भी पढ़ें : हेयर फॉल रोकने के लिए रगड़ रहीं हैं हाथों के नाखून? एक्सपर्ट से जानिए क्या ये वाकई काम करेगा

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।