तुला राशि के लोग अपने इम्युनिटी बढ़ाने पर ध्यान दें, सभी समस्याएं रहेंगी दूर

Published on: 11 February 2022, 00:00 am IST

कमजोर प्रतिरक्षा कुछ स्वास्थ्य समस्याएं पैदा कर सकती है। भोजन जो किडनी को अधिक कुशलता से काम करने में मदद करता है, उसे अपने आहार में शामिल करना चाहिए।

ye hai tula raashi ka raashifal
ये है तुला राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल। चित्र : शटरस्टॉक

तुला राशि वालों के लिए कुछ अच्छी खबर हैं और कुछ बुरी। अच्छी खबर यह है कि आपका कोई भी पूर्वानुमान गंभीर बीमारी का संकेत नहीं देता है। नतीजतन, आप आजकल सबसे प्रभावी स्वास्थ्य दृष्टिकोण का आनंद लेंगे। हालांकि, अगर हम नकारात्मक खबरों के बारे में बात कर रहे हैं, तो आपको अपने आप में अनिर्दिष्ट बीमारियों को प्रज्वलित करने से बचना चाहिए।  आपको अपने चेहरे को प्रभावित करने वाली बीमारियों से सावधान रहना चाहिए।

यदि आपको पहले से ही हृदय रोग या सर्वाइकल दर्द हो चुका है, तो आप उनके गंभीर परिणामों से प्रभावित प्रतीत होते हैं। रोजाना अपने डॉक्टर से सलाह लें और उनकी फिटनेस की सिफारिशों का पालन करें। यदि आप अभी भी अपने स्वास्थ्य की तलाश में हैं, तो आप जल्द ही अपने स्वास्थ्य में नर्सिंग में एक सहयोगी को सुधार देखेंगे। अत्यधिक सेवन अक्सर आपके स्वास्थ्य के लिए हानिकारक होता है। इसलिए, फिट रहने के लिए अपनी अंतर्ग्रहण की आदतों में सुधार करें।

आंतों और पाचन का संबंध पृथ्वी के उच्चतम-ऊर्जा चिह्न से है। वे अचार खाने वाले होते हैं जिन्हें खाद्य एलर्जी और पाचन समस्याओं का खतरा होता है। ये कुर्सी योग तकनीक विरगो को आराम करने और उनके भोजन सहित हर चीज को बहुत प्रभावी ढंग से आत्मसात करने में मदद करेगी। किडनी को अधिक कुशलता से काम करने वाले स्वस्थ खाद्य पदार्थों में फूलगोभी, ब्लूबेरी, लाल अंगूर, लहसुन, जैतून का तेल, गोभी और शामिल मिर्च हैं।

यह भी पढ़ें : एनिमल प्रोटीन से ज्यादा फायदेमंद है प्लांट बेस्ड प्रोटीन पाउडर, हम बता रहे हैं इससे जुड़े पांच तथ्य

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।