सीने में जकड़न होने की संभावना, जानिए आज सिंह राशि का राशिफल

Published on: 8 February 2022, 00:00 am IST

सर्दी-जुकाम या किसी अन्य कारण की वजह से आपके सीने में जकड़न होनेकी संभावना है। इसलिए सिंह राशि के लोग अपने डॉक्टर से जरूर संपर्क करें।

Ye hai singh raahi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है सिंह राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

सुनिश्चित करें कि जब आपके स्वास्थ्य की बात आती है तो आप अतिरिक्त देखभाल करते हैं। यह संभव है कि आपको अपनी बड़ी आंत या गुर्दे में कोई समस्या हो। यह देखने के लिए जांचें कि क्या आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो आपके स्वास्थ्य को खतरे में डाल सकता है। यह संभव है कि आपको सीने में जकड़न होगी। इसके अलावा, ग्रहों और नक्षत्रों की चाल स्वास्थ्य संबंधी कठिनाइयों और अवसरों की एक विस्तृत श्रृंखला का संकेत देती है। पहचानें कि केवल आप ही हैं जो आवश्यक सावधानी बरतकर अपने स्वास्थ्य को बनाए रख सकते हैं। सावधानी बरतने का सचेत प्रयास करें।

जिन लोगों को वायुजनित संक्रमण होने की आशंका होती है, उन्हें जोड़ों में दर्द होता है। जिन्हें मधुमेह है, उन्हें अतिरिक्त सतर्क रहना चाहिए। हो सकता है कि आपके परिवार के स्वास्थ्य पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता न हो। लेकिन उन पर नजर रखें।

आपको संतुलित आहार का सेवन करना चाहिए। ऐसे खाद्य पदार्थों का सेवन करना चाहिए जो आपके पाचन तंत्र के लिए अच्छे हों। अधिक ताजे फल और सब्जियां, सोया और ग्रीन टी का सेवन करें। आज आपको भावनात्मक रूप से मजबूत होना चाहिए।

कार्यस्थल पर तनाव की संभावना है। वरिष्ठ आप पर दबाव डाल सकते हैं, और चीजें आपके रास्ते में नहीं आ सकती हैं। इससे नकारात्मक विचार पैदा हो सकते हैं। यदि आप जीवन के सकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित करते हैं तो चीजें अंततः ठीक हो जाएंगी। अपनी इंद्रियों को फिर से जीवंत करने के लिए कुछ आराम के शौक में व्यस्त रहें। इसमें संगीत सुनना या किताब पढ़ना शामिल है। मानसिक तनाव को दूर रखने के लिए नियमित रूप से ध्यान करें।

सभी भविष्यवाणियां : शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।

यह भी पढ़ें: Winter Care Tips : सर्दियों में खांसी और जुकाम से रहना है दूर, तो अपनाएं ये कुछ घरेलु उपाय

 

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।