सिंह राशि के जातक बिना वजह के विवाद से रहें दूर

Published on: 7 March 2022, 00:00 am IST

बेमतलब के विवाद में पड़ने से आप तनावग्रस्त हो सकते हैं। यह आपके मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है।

Singh rashi ka swasthya rashifal
ये है सिंह राशि का स्वास्थ्य राशिफल।

सिंह राशि के जातक रीढ़ की हड्डी और और पीठ के दर्द से पीड़ित हो सकते हैं। आपको अपने सोने, चलने और बैठने की स्थिति पर अधिक ध्यान देना चाहिए। बेवजह के बाद विवाद में पड़ने से खुद को रोकें। खुद को आंतरिक रुप से शांत रखने के लिए रोजाना योग और ध्यान का अभ्यास कर सकते हैं।

आपको बहुत अधिक बुखार और खांसी हो सकती है। आपकी प्रतिरक्षा प्रणाली शक्तिशाली है, फिर भी तनाव लेने की प्रवृत्ति के कारण आप तनावग्रस्त हो सकते हैं। बच्चों को जंग फूड के सेवन से दूर रखें। यह विभिन्न प्रकार के नेत्र विकार, साथ ही पीलिया जैसी समस्याएं विकसित कर सकता है।

आपको ड्रग्स, शराब और उत्तेजना के अन्य रूपों से बचना चाहिए। आपका शुगर लेवल बना रहे, इसलिए अनुशंसित सीमा के भीतर चीजें खाएं, जो आपके संतुलन को बनाए रखने में मदद करें। अगर आपको हाई सोडियम भोजन से परेशानी जोती है, तो अधिक मात्रा में पानी पीने की आवश्यकता हैं। गर्म भोजन का सेवन करें। और छोटी-मोटी समस्याओं से चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है।

 

यह भी पढ़ें: क्या आप बैक्टिरियल वेजिनोसिस और यूटीआई के बीच कन्फ्यूज्ड है? तो जानिए इनका अंतर

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।