मिथुन राशि वाले इंटरमिटेंट फास्टिंग के साथ खुद को रख सकते हैं स्वस्थ

खुशी की बात यह है कि आपका सेहत आज स्वस्थ रहेगा। लेकिन कुछ पल आपको स्ट्रेस में डाल सकते हैं, तो धैर्य रखें।
Ye hai mithun raashi ka aaj ka pyaar rashifal
ये है मिथुन राशि का आज का प्यार राशिफल।
  • 103

आप स्वस्थ रहने के लिए अपने दोस्तों द्वारा फॉलो किए जाने वाला स्वस्थ दिनचर्या को अपना सकते हैं। हो सकता है यह आपके लिए फायदेमंद साबित न हो पाए। समय लेकर अच्छे से अपने इस फैसले पर विचार करना उचित रहेगा। आपको अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने की जरूरत है। दूसरों द्वारा बनाये गए रास्ते पर चलकर आपको परिणाम तक पहुंचने में परेशानी हो सकती है। 

मंगल ग्रह आपके लिए परेशानी खड़ा कर सकता है। कुछ दिनों के पौष्टिक आहार और इंटरमिटेंट फास्टिंग के साथ आप दुबारा से अंदरूनी स्वास्थ्य को बेहतर कर सकते हैं। अगर आपको किसी तरह की स्वास्थ्य समस्या से ग्रषित है तब इसके शुरुआत से पहले किसी एक्सपर्ट की सलाह लेना उचित रहेगा। 

अगर आप इंटरमिटेंट फास्टिंग को अपने दिनचर्या में सम्मिलित करते है तो आपको अपने आंतरिक उर्जा के गति में वृद्धि देखने को मिल सकती है। और यह आपको लंबे समय तक स्वस्थ रहने में मदद करेगा। 

आप चाहे तो किसी न्यूट्रीशनिस्ट की देखरेख में  अपने स्वास्थ्य संबंधित फैसले ले सकते हैं।

सारांश- आराम से समय लेकर सोचे आपके सेहत के लिए क्या स्वस्थ रहेगा। आपको अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर खास ध्यान देने की जरूरत है। आपके आंतरिक उर्जा में वृद्धि होने की अधिक संभावना है।

सभी भविष्यवाणियां : शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।

यह भी पढ़ें: डियर न्यू मॉम्स, बच्चे संभालने के साथ पोस्ट प्रेगनेंसी वेट कम करने के लिए फॉलो करें ये आसान टिप्स

  • 103
अगला लेख