मिथुन राशि के जातकों के लिए रोमांच से भरपूर दिन रहेगा, बस कहीं भी फिसलने से बचें

Published on: 14 February 2022, 00:00 am IST

आपको अपने स्वास्थ्य पर बहुत ध्यान देना चाहिए। प्रतीत होता है कि आप उदर रोग से पीड़ित हैं। कम फाइबर वाले भोजन से बचें।

ye hai mithun raashi ka rashifal
ये है मिथुन राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

यह आपके लिए बेहद रोमांचक दिन होने वाला है। स्लीक शेल्स पर फिसलने से बचें क्योंकि गिरने से मिड्रिफ और हड्डियों को चोट लग सकती है। गर्भवती महिलाओं को भी अपने स्वास्थ्य के मामले में क्ध्यान रखना चाहिए।

अपने शरीर पर बहुत अधिक दबाव डालना बंद करें, खासकर यदि आप लगातार शारीरिक पीड़ा से पीड़ित हैं। परिवार बनाने की योजना बनाने वालों को भी मेडिकल चेक-अप से गुजरना चाहिए। अधिकांश भाग के लिए, कुछ सहिष्णुता और विचार उपयोगी होगा।

आपको एक ऐसा कार्य शेड्यूल विकसित करना चाहिए जो आपको अतिदेय आंतरिक और भावनात्मक तनाव से बचने के साथ-साथ नियमित कंडीशनिंग में साझा करने की अनुमति देता है। एक स्वस्थ  रूटीन का पालन करने के लिए अपने लिए योजना बनाएं। कैल्शियम का सेवन भोजन या पूरक के रूप में नियमित रूप से करना चाहिए। अपने आहार में और अधिक फाइबर युक्त खाद्य पदार्थों को शामिल करें। बच्चों को शारीरिक स्वास्थ्य बनाए रखने की सलाह दी जाती है। बाहरी खेल शारीरिक स्वास्थ्य को बनाए रखने का एक आसान तरीका है।

यह भी पढ़ें : Cheese benefits : हेल्दी गट से लेकर बोन हेल्थ तक चीज़ आपको दे सकता है कई लाभ, पर पोर्शन करें कंट्रोल

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।