मिथुन राशि के जातक अपने स्वास्थ्य का रखें खास ख्याल, पेट संबंधी समस्याओं से हो सकते हैं पीड़ित

आपको अपने स्वास्थ्य पर बहुत ध्यान देना चाहिए। प्रतीत होता है कि आप उदर रोग से पीड़ित हैं। कम फाइबर वाले भोजन से बचें।
mithun raashi ka aajka swaasthy raashifal
ये है मिथुन राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
शीतल शपारिया Updated: 24 Nov 2023, 01:58 pm IST
  • 100

मिथुन राशि आप अपने स्वास्थ्य पर बहुत अधिक ध्यान देना चाहेंगे। कठिन कार्य करना प्रशंसनीय है, लेकिन स्वास्थ्य का ख्याल रखान भी है ज़रूरी। ऐसा प्रतीत होता है कि आप पेट की बीमारियों जैसे लक्षण या पेट में तेज दर्द से पीड़ित हैं। परिवार की सेहत अच्छी रहने वाली है।

दिन के अंत में, आप उदास या अधीर रहेंगे। यह सुझाव दिया जाता है कि आप बस काम से एक अच्छी तरह से ब्रेक लें। यदि आप चाहें तो प्रत्येक दिन छुट्टी लें और अपने प्रियजनों के साथ इसके लिए भुगतान करें। कंधे की अकड़न, गर्दन में दर्द, या गर्भाशय ग्रीवा की कठिनाइयों जैसी दोहरावदार तनाव की चोटें उन लोगों में आम हैं जो इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर बहुत समय बिताते हैं।

घबराहट प्रतिक्रियाएं और बेचैनी संभव है। सिस्टेमा नर्वोसम उनके कमजोर मानसिक संविधान के परिणामस्वरूप जारी होता है, जो लगातार चिंता का कारण बनता है। मिथुन को फेफड़ों से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं के बारे में सावधानी बरतनी चाहिए। शेष दिन के लिए रोटी और अनाज जैसे कम फाइबर वाले खाद्य पदार्थों से बचें। इसके बजाय, हरी बीन्स, पालक, मछली या चावल खाए। बड़ों को अपने खान-पान पर विशेष नजर रखनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : अनहेल्दी मोमोज को देना है हेल्दी ट्विस्ट, तो नोट कीजिए ये आसान रेसिपी

  • 100
लेखक के बारे में

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं। ...और पढ़ें

अगला लेख