पर्याप्त मात्रा में पानी पीना कर्क राशि के जातकों को पेट की समस्याओं से रखेगा दूर।

Published on: 4 March 2022, 00:00 am IST

रोजाना पर्याप्त मात्रा में पानी का सेवन आपको पेट की समस्याएं जैसे अपच, गैस और एसिडिटी से दूर रहने में मदद करेगा।

Aaj ka kark rashi ka swasthya rashifal
आज का कर्क राशि का स्वास्थ्य राशिफल।

बृहस्पति के प्रभाव से सूर्य के परागमन का संकेत है। ऐसा होना कर्क राशि के जातकों की सेहत पर नकारात्मक असर डाल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति विशेष सावधानी बरतकर इन समस्याओं से खुद को दूर रखा जा सकता है। उन गतिविधियों में शामिल होने से बचे जो आपको घटना ग्रस्त कर सकती हैं। हैरानी की बात यह है कि स्वास्थ्य संबंधी कई समस्याएं जैसे  कैंसर के लक्षण दिखाई दे सकते हैं।

तकनीकी स्तर पर मंगल आगे बढ़कर दशम भाव पर प्रभाव डाल सकता है। वहीं इसे देखते हुए आज आप काम में अत्यधिक व्यस्त रह सकते हैं। यह एक सकारात्मक संकेतक है क्योंकि यह आपको कुछ समय के लिए केंद्रित रखेगा। वहीं कहीं ना कहीं यह स्वास्थ्य के ऊपर नकारात्मक असर भी डाल सकता है। आपको सड़क पर चलते वक्त अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है। वहीं ऐसी योजनाओं में भाग न लें जो आपको घटना ग्रस्त कर सकती हैं। आपका सौर चिन्ह मंगल ग्रह द्वारा देखा जा रहा है, जिसका अर्थ है कि आपको अप्रत्याशित चोट लग सकती है।

ये भी पढ़े-  बदलते मौसम में बीमार होने से बचना है, तो इन 6 हेल्थ टिप्स का जरूर रखें ध्यान

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।