कर्क राशि के लोगों को आज काम पर सकारात्मक फल प्राप्त होंगे

Updated on: 4 February 2022, 14:08 pm IST

काम पर मेहनत की प्रशंसा किसे पसंद नहीं है। इसलिए करके राशि के लोग आज इसी वाह-वाही के लिए तैयार रहें। आज सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल सकते हैं।

  • 105 Likes
Ye hai kark rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है कर्क राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

आपको अपने शरीर को वह आराम देना होगा जिसकी उसे जरूरत है। आपको अवचेतन रूप से तनाव दिया गया है। आज के लिए जिम्मेदारियों से अलग होने और अपनी नाखुशी के अंतर्निहित कारणों की पहचान करने की आवश्यकता है। नींद के पैटर्न और अजीबोगरीब सपने आपको थका देंगे। आपको अपने विचारों को दबाने और अपने अवचेतन मन की स्थिति में नहीं जाना है। इसके बजाय अपने विचारों को जर्नल करना शुरू करें। आज काम के दौरान खाना न छोड़ें।

काम सकारात्मक रहेगा। ग्राहकों से ऑर्डर या भुगतान में देरी हो सकती है। लेकिन उनके ध्यान पर संदेह न करें। आप एक नए गठजोड़, सहयोग या साझेदारी में भी शामिल होंगे। व्यापार या रचनात्मक उद्योग से जुड़े लोगों को इस दिन से लाभ होगा। आप अतीत के लोगों से भी फिर जुड़ेंगे और नए विचारों पर चर्चा करेंगे। सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है। सहकर्मियों के साथ आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें।

पारिवारिक दायित्वों में जाने के कारण पारिवारिक जीवन व्यस्त रहेगा। आप भी लंबे समय के बाद किसी से मिलेंगे। दोस्त रिश्तों के बारे में सलाह के लिए आपकी ओर रुख करेंगे। पार्टनर भावनात्मक रूप से मांग करेंगे और इससे आपकी सामाजिक गतिविधियों के बीच तनाव हो सकता है। सुनिश्चित करें कि आपने अपने साथी की भावनात्मक असुरक्षा में जाने के बजाय उसके साथ सीमाएं निर्धारित की हैं।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप स्वयं या परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए पीछे हटेंगे।

एक्टिविटी टिप- जर्नलिंग या अपने विचार लिखने से मदद मिलेगी।

कार्मिक टिप- स्वयं के प्रति कोमल रहें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़ें: वर्क फ्रॉम होम के बीच वर्क फॉर हेल्थ भी है ज़रूरी, खराब न होने दें अपनी दिनचर्या