मेष राशि के जातकों को आज अपने भोजन पर विशेष ध्यान देने की है ज़रूरत

अस्वस्थ भोजन हमारे स्वास्थ्य पर सीधा प्रभाव डालता है। ऐसे में हमें अपने भोजन पर विशेष ध्यान देने की जरूरत होती है।
Yeh hai mesh raashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है मेष राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।
  • 100

स्वास्थ्य स्थिर रहेगा। लेकिन आपको वसायुक्त भोजन में कटौती करने और अपने आहार में बदलाव करने की आवश्यकता है। आप विशेष रूप से सोने से पहले भावनात्मक रूप से खा सकते हैं। आपको अपनी साधना में वापस आने जाने की भी आवश्यकता है ।

ग्राहकों या सहकर्मियों से देरी के कारण काम धीमा रहेगा। आप निराश महसूस कर सकते हैं लेकिन आपको इस तरह की धीमी गति की आवश्यकता है ताकि आप महत्वपूर्ण चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकें और लंबित काम को पूरा करने के लिए पर्याप्त समय प्राप्त कर सकें या भविष्य के विचारों/प्रस्तुतियों और बैठकों के लिए खुद को तैयार कर सकें। किसी पुराने क्लाइंट की ओर से कोई समाचार मिलेगा। आज कुछ भी प्रकट नहीं होगा लेकिन आपको काम करने के लिए कुछ अच्छा मिलेगा।

परिवार के किसी बड़े सदस्य के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। पार्टनर के साथ मनमुटाव से बचें। हो सकता है कि आपके पास उनके प्रति कोई कारण न हो लेकिन क्योंकि आप निराश महसूस कर रहे थे तो आप अपने साथी के साथ झगड़ सकते थे। सामाजिक योजनाएँ होंगी और आप अपना मूड बदलने के लिए उन्हें छोड़ सकते हैं और चल रहे सभी तनावों से राहत पा सकते हैं

यदि आप सिंगल हैं, तो आप किसी ऐसे व्यक्ति से जुड़ने के लिए खुद को प्रेरित करेंगे जो आप में रुचि दिखा रहा है।

एक्टिविटी टिप– कार्डियो या रनिंग से मदद मिलेगी।
कार्मिक उपाय– अधिक चौकस रहें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़े :आपके तनाव को दूर करने में मदद करता है कॉपर, यहां हैं कॉपर डेफिशिएंसी दूर करने वाले 7 फूड्स

  • 100
अगला लेख