तैलीय भोजन से परहेज करे कुंभ राशि के जातक

Published on: 7 July 2022, 00:09 am IST

तैलीय भोजन से परहेज करे अन्यथा आपको एसिडिटी की समस्या हो सकती है। साथ ही आप अन्य कई समस्याओं में फस सकती है। 

ये है वृश्चिक राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

नींद में कमी होने और पेट के परेशानी होने के कारण स्वास्थ्य संवेदनशील हो सकता है। कोई चीज खाने के बाद आपको सूट न करना इसका कारण हो सकता है। पर्याप्त पानी पीने की कोशिश करें और तबियत ज्यादा बिगड़ने पर डॉक्टर के पास जाएं। शारीरिक गतिविधि करने से परहेज करें अन्यथा यह आपको ज्यादा थका सकती है। समय पर सोने की कोशिश करने के साथ तैलीय भोजन से परहेज करें।

काम स्थिर रहेगा लेकिन परिणाम के इंतजार में आप मानसिक रूप से बेचैन हो सकती है। आप ज्यादा सोच-विचार करने और काम निपटाने की जल्दी में हो सकती हैं। अपने फैसलों को दूसरों पर थोपने से परहेज करें अन्यथा इससे काम पर लोगों से मनमुटाव होने की संभावना है। दिन के दूसरे भाग में सीनियर्स आपको ज्यादा जिम्मेदारी दे सकते हैं। रुकी हुई पैमेंट के क्लीयर होने की संभावना है। लेकिन पहले से ही खर्चे होने के कारण, आप आर्थिक रूप से ज्यादा स्थिर महसूस नहीं करेंगी।

परिवार के सदस्य के स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता हो सकती है। आपके हाल के व्यवहार के कारण भाई-बहन नाराज हो सकते हैं। आपको उन्हें मनाने और मामलों को सुलझाने में मदद करने के लिए खुल कर बात करने की जरूरत है। पार्टनर व्यस्त होने के कारण आपको दोस्तों से मिलने के लिए समय देगा। आपके ऊपर सामाजिक दायित्व भी हो सकते हैं, जिससे आपको नए लोगों से जुड़ने में मदद मिलेगी। जो लोग सिंगल हैं, वे सोशल होते हुए समान विचारधारा वाले लोगों से जुड़ सकते है।

एक्टिविटी टिप – स्केचिंग या ड्राइंग जैसी रचनात्मक एक्टिविटी करना शुरु करे।

कार्य के लिए शुभ रंग – काला

प्यार के लिए शुभ रंग – नारंग

कर्म टिप – अतीत को दोहराने से मत डरो

यह भी पढ़ें -बारिश का मौसम कहीं आपके पेट पर भारी न पड़ जाए, याद रखें ये गट हेल्दी टिप्स

 

टीम हेल्‍थ शॉट्स टीम हेल्‍थ शॉट्स

ये हेल्‍थ शॉट्स के विविध लेखकों का समूह हैं, जो आपकी सेहत, सौंदर्य और तंदुरुस्ती के लिए हर बार कुछ खास लेकर आते हैं।