सकारात्मक विचार और स्वाभाविक प्रवृत्ति के साथ कुंभ राशि के जातक लक्ष्य को कर सकते हैं प्राप्त

Published on: 4 March 2022, 00:00 am IST

सकारात्मक विचार आपको मानसिक रूप से स्वस्थ रहने में मदद करता है। यह आपको तनावमुक्त रहने में मदद करता है।

Aaj ka kumbh rashi ka swasthya rashifal
आज का कुंभ राशि का स्वास्थ्य राशिफल।

कुंभ राशि के लोग यह देखने के लिए उत्साहित हैं, कि नए दिन में उनके साथ क्या होने वाला है। पूरे दिन शनि के वरहवें गृह में विराजमान होने के कारण आपका स्वास्थ्य अस्वस्थ रह सकता है। यह आपको स्वास्थ्य से जुड़े चीजों के प्रति आकर्षित करेगा। वृहस्पति का प्रबल प्रबल राहु के गृह पर पड़ने से आप स्वास्थ्य समस्याओं से परेशान रह सकते हैं। लेकिन बुद्धि और धारणा के साथ छोटे-मोटे कार्यों के अभ्यास से खुदको पुनर्जीवित महसूस करवा सकते हैं। 

माँ अपने बच्चों को अच्छे काम के लिए प्रेरित कर सकती हैं। समय अपने शारीरिक स्वास्थ्य के बारे में सोचने और उस पर ध्यान देने का है। अगर आप मां बनना चाहती हैं तो ध्यान रखें कि आपका शरीर इसके अनुरूप होना चाहिये। अपने शारीरिक स्वास्थ्य पर ध्यान दें और रोजाना इसकी देखभाल कर सकते हैं। आपको आपके शारीरिक समस्या का पता लगाना जरूरी है ताकि आप उस पर काम कर सके। खुले वातावरण में जॉगिंग और वॉकिंग करना आपके सेहत के लिए स्वस्थ हो सकता है। पोस्टिक आहार का सेवन जरूर करें।

 

ये भी पढ़े- इस मौसम में आपके लिए नुकसानदेह हो सकता है ज्यादा गुड़ का सेवन, जानिए इसके स्वास्थ्य जोखिम

शीतल शपारिया शीतल शपारिया

शीतल शपारिया एक एस्ट्रोलॉजर और लाइफ कोच हैं। वे सेहत, प्यार, पैसा, करियर, खुशी से जुड़े मसलों में लोगों की मदद करती हैं। जिससे उनका जीवन और अधिक सुगम एवं शांतिपूर्ण बन सके। शीतल टैस्सियोग्राफी की भी विशेषज्ञ हैं।