आज कुंभ राशि के लोग संवेदनशील पेट और मसल क्रैम्प के साथ जाग सकते हैं

Updated on: 4 February 2022, 14:08 pm IST

किसी स्वास्थ्य समस्या के साथ जागना कभी सुखद नहीं हो सकता। लेकिन आज आपको अपनी सेहत का अधिक ख्याल रखने की जरूरत है। कुछ सूक्ष्म व्यायाम आपकी सहायता कर सकते हैं।

  • 111 Likes
ye hai kumbh rashi ka aaj ka swasthya rashifal
ये है कुंभ राशि का आज का स्वास्थ्य राशिफल।

संवेदनशील पेट और मांसपेशियों में ऐंठन के साथ जागने पर स्वास्थ्य पर आज ध्यान देने की आवश्यकता होगी। यह अधिक परिश्रम या खराब कसरत व्यवस्था के कारण हो सकती है। कारण जो भी हो, आज आपको सही और स्वस्थ खाने पर ध्यान देने की जरूरत है। अपने आप को हाइड्रेट करें और थकान एवं ऐंठन को कम करने के लिए योग करें। इसके अलावा आप शरीर के सामान्य स्ट्रेचिंग के लिए कुछ समय निकालने का प्रयास करें। साथ ही काम के व्यस्त दिन के बीच आज खाना न छोड़ें।

काम सकारात्मक रहेगा, क्योंकि आपको मौजूदा ग्राहकों से स्पष्टता, नए विचार और आदेश मिलेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को आज के दिन से फायदा होगा। सहकर्मी के साथ मनमुटाव से बचें। दिन का दूसरा भाग मीटिंग के कारण व्यस्त रहेगा। आप आकर्षण के केंद्र में रहेंगे और इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। साथ ही आपको अटके हुए भुगतान पर भी स्पष्टता मिलेगी।

पारिवारिक जीवन सुचारू रहेगा और आपको परिवार के सदस्यों से कुछ मदद या मार्गदर्शन भी मिल सकता है। परिवार के किसी बड़े सदस्य के चल रहे स्वास्थ्य पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी। आप उनके साथ समय बिताने के लिए वक्त निकालेंगे। पार्टनर सपोर्टिव होगा और आपको रहने के लिए जगह देगा। उनके साथ अतीत को न लाएं। जबकि मित्र आपसे जुड़ना चाहते हैं, व्यस्त कार्यक्रम के कारण आपको अंतिम समय में योजनाएं रद्द करनी पड़ सकती हैं।

यदि आप अविवाहित हैं, तो आप दो लोगों के बीच भ्रमित होंगे। कोई अतीत का व्यक्ति और कोई जिसे आप हाल ही में मिले हैं। अभी निर्णय न लें। अपने आप को कुछ समय दें और पेशेवरों और विपक्षों का वजन करें।

एक्टिविटी टिप- सोने से पहले जप या ध्यान संगीत सुनने से मदद मिलेगी।

कार्मिक टिप- अनुमोदन न लें।

सभी भविष्यवाणियां : तमन्ना सी 

तमन्ना सी एक एंजेल थेरेपिस्ट, साइकिक हीलर और स्प्रिचुअल कोच, रेकी प्रैक्टिशनर, क्रिस्टल और प्राणिक हीलर हैं। वह लोगों को उनके अवचेतन में मौजूद बाधाओं और आशंकाओं को पहचानने में मदद करती हैं। जिससे उनके व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में सुधार हो सके। वे पास्ट लाइफ हीलिंग, सोल चार्ट, कर्म और स्प्रिट गाइड कनैक्शन में विशेषज्ञता रखती हैं।

यह भी पढ़ें: ज्यादा वर्कआउट से बोन्स और मसल्स में आ गई है स्टिफनेस, तो हमारे पास हैं 5 रिकवरी टिप्स